Home /News /jharkhand /

पलामू: BJP जिला युवा मोर्चा के नेता की धारदार हथियार से हत्या, कार से शव बरामद

पलामू: BJP जिला युवा मोर्चा के नेता की धारदार हथियार से हत्या, कार से शव बरामद

बीजेपी युवा मोर्चा युवा कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव का शव उनकी कार से बरामद हुआ है. शव के गले पर नुकीले चीज से चोट के निशान हैं (फाइल फोटो)

बीजेपी युवा मोर्चा युवा कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव का शव उनकी कार से बरामद हुआ है. शव के गले पर नुकीले चीज से चोट के निशान हैं (फाइल फोटो)

Jharkhand News: हरिहरगंज थाना रोड निवासी 25 वर्षीय भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव का शव रविवार तड़के पहाड़ी मंदिर मोड़ से उनकी एसयूवी गाड़ी से बरामद किया गया. मृतक के गले के दाहिनी ओर नुकीले औजार से गोदने का निशान है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी बेरहमी से हत्या की गई है

अधिक पढ़ें ...

    (संजय भारती)

    पलामू. झारखंड के पलामू (Palamu) जिले में बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Youth Morcha) के नेता की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई है. हरिहरगंज थाना रोड निवासी 25 वर्षीय भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव का शव रविवार तड़के पहाड़ी मंदिर मोड़ से उनकी एसयूवी गाड़ी से बरामद किया गया. मृतक के गले के दाहिनी ओर नुकीले औजार से गोदने का निशान है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी बेरहमी से हत्या की गई है. इस संबंध में मृतक के पिता विजय सिन्हा ने बताया कि शनिवार रात लगभग साढ़े दस बजे सुमित खाना खाने के बाद घर से 100 मीटर दूर स्थित अपने होटल अमृत में सोने गया था. इस दौरान एक फोन कॉल आने पर सुमित अपने छोटे भाई जतिन श्रीवास्तव को बताकर होटल से कार लेकर निकला था.

    भाजयुमो नेता सुमित श्रीवास्तव की हत्या की खबर मिलते ही घटनास्थल पर बीजेपी समेत अन्य दलों के नेताओं और लोगों की भीड़ जुट गई. बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजयानंद पाठक ने कहा कि सुमित श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता थे, उनकी मौत से पार्टी को बड़ा झटका लगा है. वर्तमान सरकार में अपराधियों का मनोबल ऊंचा हो गया है. वहीं, शहर के व्यवसायियों ने घटना के विरोध में हरिहरगंज बाजार बंद रखने का निर्णय लिया. उन्होंने बारह घंटे के अंदर दोषियों और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

    सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वहां का मुआयना किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Murder, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर