पलामू में हुई 'कांग्रेस लाओ-देश बचाओ' महारैली में भाजपा पर साधा निशाना

पलामू में हुई 'कांग्रेस लाओ-देश बचाओ' महारैली में प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह व अन्य कांग्रेसी नेता

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करने के दौरान पार्टी के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा की फुलवामां में जो आतंकी हमला हुआ है, सरकार को उसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

  • Share this:
पलामू में 'कांग्रेस लाओ-देश बचाओ' महारैली का आयोजन किया गया. मेदनीनगर के शिवाजी मैदान में हुई महारैली में पार्टी के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ.अजय कुमार, प्रदेश अध्यक्ष महिला कांग्रेस गुंजन सिंह व पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी, ददई दुबे व विधायक देवेंद्र कुमार सिंह शामिल हुए. इस महारैली में पलामू प्रमंडल के सभी प्रखंडों से पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल हुए. सभी नेताओं ने भाजपा के केंद्र व राज्य सरकार पर निशाना साधा.

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी अपने संबोधन में लोगों को कहा कि देश का प्रधानमंत्री चौकीदार बनकर आया था मगर विजय माल्या और नीरो मोदी जैसे कई लोग देश का पैसा लेकर विदेश चले गए. दूसरी ओर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने भी रघुवर सरकार पर निशाना साधा कहा कि राज्य में बेरोजगारों को ठगने का काम किया है. देश में एक तरफ फुलवामां में आतंकी हमला हुआ है वहीं भाजपा के सांसद वैलेंटाइन-डे मनाने और गीत गाने में लगे थे. यह दुर्भाग्यपूर्ण है और यही भाजपा का देश प्रेम है.

इस मौके पर पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने अपने संबोधन में विभिन्न विधानसभा से आए लोगों के साथ 'भाजपा भगाओ-देश बचाओ' के नारे लगाए. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करने के दौरान पार्टी के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा की फुलवामां में जो आतंकी हमला हुआ है, सरकार को उसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए. सिर्फ टीवी चैनलों पर चिल्लाने व छप्पन इंच का सीना करने से आतंकवाद पर लगाम नहीं लगेगी. वहीं दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष ने महागबंधन पर कहा कि चुनाव में भाजपा हटाव लक्ष्य है, इसलिए किस सीट पर कौन लड़ेगा, ये मायने नहीं रखता है.

यह भी पढ़ें - सुर्खियां: दिल्ली में सुलझेगी गोड्डा की गांठ, उत्पीड़न के कारण महिला नक्सली कर रहीं खुदकुशी

यह भी पढ़ें - पुलवामा हमला पर बोले बाबूलाल, आतंकियों पर हो कठोर कार्रवाई

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.