बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीट कर हत्या

बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीट कर हत्या
बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीट कर हत्या

मनचलों ने भाई को लाठी- डंडे से इतना पीटा कि अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
झारखंड के पलामू में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है. मृतक के साथी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना हैदरनगर के खडिहा गांव की है.

जानकारी के मुताबिक मनचलों ने भाई को लाठी- डंडे से इतना पीटा कि अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई. घायल दोस्त के मुताबिक कुछ छात्राएं कुड़वा से हैदरनगर जा रही थी. इसी दौरान खडिया गांव के पास कुछ मनचले उनके साथ छेड़खानी करने लगे. साथ में मौजूद एक छात्रा के भाई ने मनचलों का विरोध किया तो मनचलों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. लाठी- डंडे से मारकर उसको बुरी तरह से घायल कर दिया. उसके साथी को भी पीटा गया. बाद में मनचले मौके से फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. घायल ने कहा कि कोचिंग जाने के दौरान छात्राओं के साथ गांव के युवक छेड़खानी करते आ रहे थे. इसी का विरोध करने पर आरोपी युवकों ने पीट-पीट कर उसके दोस्त की हत्या कर दी.



रिपोर्ट- नीलकमल
ये भी पढ़ें- विवाह भवन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बाल- बाल बचे डेढ़ सौ लोग

पाकुड़ में ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज