Home /News /jharkhand /

पलामू के चैनपुर थाने में कचड़े की ढेर में ब्लास्ट, 5 पुलिसकर्मी घायल 1 की हालत गंभीर

पलामू के चैनपुर थाने में कचड़े की ढेर में ब्लास्ट, 5 पुलिसकर्मी घायल 1 की हालत गंभीर

पलामू के चैनपुर थाने में ब्लास्ट की घटना में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गये.

पलामू के चैनपुर थाने में ब्लास्ट की घटना में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गये.

Palamu News: रविवार का दिन होने के कारण थाने में साफ-सफाई का काम चल रहा था. बाद में थाने से निकले कचड़े को थाना परिसर के एक कोने में रखकर आग लगाई गई. थोड़ी देर बाद उसी में ब्लास्ट हुआ. आशंका है कि आग के कारण शीशे की कोई बोतल में ब्लास्ट हो गया. आस-पास शीशे के टुकड़े बिखरे पाये गये.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. झारखंड के पलामू के चैनपुर थाने में साफ- सफाई के बाद कचरे की ढेर में आग लगाने पर अचानक ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में 5 पुकिसकर्मी घायल हो गए. चैनपुर थानाप्रभारी उदय गुप्ता ने बताया कि ऐसी आशंका है कि आग से कचड़े में पड़ी किसी बोतल में ब्लास्ट हो गया. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने किसी अन्य ब्लास्ट की घटना से इनकार किया है. घायलों में चार चौकीदार और एक सिपाही शामिल हैं. घायलों में चौकीदार नंदू मांझी की हालत ज्यादा नाजुक है, उसे मेदिनीनगर MMCH में भर्ती कराया गया है. बाकी पुकिसकर्मियों को हल्की चोटें आयी हैं.

    घायल पुकिसकर्मियों में चौकीदार नंदू मांझी, चौकीदार संतोष कुमार, चौकीदार फेंकन मांझी और सिपाही सुबोध कुमार शामिल हैं. घटना के तुरंत बाद पलामू एसपी चंदन सिन्हा घायल जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने जवानों से आधे घंटे तक पूछताछ कर जानकारी जुटाई.

    सूचना के मुताबिक रविवार का दिन होने के कारण थाने में साफ-सफाई का काम चल रहा था. बाद में थाने से निकले कचड़े को परिसर के एक कोने में रखकर आग लगाई गई. थोड़ी देर बाद उसी में ब्लास्ट हुआ. आशंका है कि आग के कारण शीशे की कोई बोतल में ब्लास्ट हो गया. आस-पास शीशे के टुकड़े बिखरे पाये गये.

    एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि थाना परिसर में कचड़े की ढेर में आग लगाई गई. उसी ब्लास्ट हुआ. मौके पर शीशे और पत्थर के टुकड़े बिखरे पाये गये. ऐसे में लग रहा है कि किसी शीशे की बोतल में आग से ब्लास्ट हो गया. इस घटना में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गये. एक को ज्यादा चोट आई है. मामले की छानबीन जारी है.

    Tags: Jharkhand news, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर