लाइव टीवी
Elec-widget

झारखंड विधानसभा चुनाव: भूपेश बघेल बोले- रघुवर दास से 5 साल का हिसाब लें जनता

News18 Jharkhand
Updated: November 27, 2019, 6:59 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव: भूपेश बघेल बोले- रघुवर दास से 5 साल का हिसाब लें जनता
भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के पक्ष में प्रचार किया

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने परिवर्तन की अपील करते हुए कहा कि आप परिवर्तन करिए, यह क्षेत्र के किसानों के लिए होनी चाहिए, ताकी उन्हें उनकी फसल का सही कीमत मिल सके. नौजवानों को रोजगार और महिलाओं को उचित सम्मान मिल सके.

  • Share this:
पलामू. झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के पहले चरण के लिए सियासी दलों ने बुधवार को प्रचार में पूरी ताकत झोंकी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह (RPN Singh) ने डालटनगंज में कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के पक्ष में वोट की अपील की. चैनपुर के पथरा में जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि विकास, रोजगार और उद्योग के मुद्दे पर सरकार से जवाब मांगने का वक्त आ गया है. किसानों, मजदूरों और महिलाओं के लिए राज्य सरकार ने पिछले पांच साल में क्या किया, जनता अब इसका हिसाब लें.

भूपेश बघेल ने परिवर्तन की अपील करते हुए कहा कि आप परिवर्तन करिए, यह क्षेत्र के किसानों के लिए होनी चाहिए, ताकी उन्हें उनकी फसल का सही कीमत मिल सके. नौजवानों को रोजगार मिल सके. महिलाओं को उचित सम्मान मिल सके.

कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने घोटाला करने वाले को टिकट देने का काम किया. बोकारो के विधायक खुद से अपना अश्लील वीडियो वायरल करता है, और बीजेपी उनको टिकट देती है. पार्टी को अपने ऊपर इतना घमंड है कि जनता की परवाह तक नहीं है. आरपीएन सिंह ने कहा कि रघुवर दास ने पिछले पांच साल में ऐसी राजनीति की है कि सत्ता के नशे में चूर और जनता के सपने हुए चकनाचूर. महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में इनकी हार की बारी है.

पहले चरण के डालटनगंज समेत 13 सीटों के लिए गुरुवार को प्रचार थम जाएगा. डालटनगंज सीट पर बीजेपी और कांग्रेस में सीधी टक्कर है. 30 नवंबर को पहले चरण का मतदान होगा.

(इनपुट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ताला मरांडी आजसू में हुए शामिल, बोरियो से लड़ेंगे चुनाव

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...