लाइव टीवी

पीएम के दौरे को लेकर मुख्य सचिव व डीजीपी ने लिया तैयारियों का जायजा

News18 Jharkhand
Updated: January 2, 2019, 12:02 PM IST
पीएम के दौरे को लेकर मुख्य सचिव व डीजीपी ने लिया तैयारियों का जायजा
पीएम के कार्यक्रम की तैयारी

मुख्य सचिव ने बताया कि 5 जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी मंडल डैम परियोजना के साथ-साथ सोन नदी से वाटर लिफ्टिंग परियोजना का भी शिलान्यास करेंगे.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे को लेकर मंगलवार को मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी, गृहसचिव एसकेजी रहाटे और डीजीपी डीके पांडेय ने पलामू में तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान तीनों अधिकारियों ने स्थानीय प्रशासन को कई दिशा- निर्देश दिये. बाद में तीनों अधिकारियों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक भी की.

मुख्य सचिव ने बताया कि 5 जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी मंडल डैम परियोजना के साथ-साथ सोन नदी से वाटर लिफ्टिंग परियोजना का भी शिलान्यास करेंगे. साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 25 हजार लाभुकों को गृहपट्टा भी देंगे. तीनों अधिकारी बीएसएफ के स्पेशल हेलीकॉप्टर से मेदिनीनगर एयरपोर्ट पहुंचे थे. उनके अलावा जल संसाधन सचिव अमिताभ कौशल, एडीजी अनुराग गुप्ता, एडीजी एमएल मीणा, एडीजी आशीष बत्रा और आईजी नवीन सिंह भी मौजूद रहे.

बता दें कि पीएम पांच जनवरी को पलामू आएंगे. कार्यक्रम में केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी के भी शामिल होने की संभावना है. कार्यक्रम के अनुसार पीएम बिहार से हेलिकॉप्टर से पलामू पहुंचेंगे. कार्यक्रम सुबह 11.30 बजे से शुरू होगा और लगभग एक घंटा चलेगा. इस दौरान पीएम जनता को संबोधित भी करेंगे. पीएम के कार्यक्रम में काली चीजों को ले जाने रोक लगा दी गई है.

इनपुट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- VIDEO: पीएम मोदी 5 जनवरी को आएंगे पलामू, सिंचाई परियोजना की देंगे सौगात

पलामू: पीएम की सभा में हर काली चीज पहनने पर बैन, SP ने जारी किए निर्देश

  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2019, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर