पलामू: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प, चार पुलिसकर्मी घायल

घटना में घायल पुलिसकर्मी

नपुर थाना इलाके के चांदो गांव में दुर्गा पूजा की मूर्ति विसर्जन के दौरान रूट में बदलाव किए जाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था. विवाद के बाद दोनों गुटों में जमकर झड़प हुई और पत्थरबाजी भी की. इस दौरान चार दुकानों को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
पलामू के चैनपुर थाना इलाके के चांदों गांव में देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई. इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. घटना में मौके  पर तैनात चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

दरअसल, चैनपुर थाना इलाके के चांदो गांव में दुर्गा पूजा की मूर्ति विसर्जन के दौरान रूट में बदलाव किए जाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था. विवाद के बाद दोनों गुटों में जमकर झड़प हुई और पत्थरबाजी भी की. इस दौरान चार दुकानों को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उपद्रव रोकने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पुलिसकर्मियों को निशाना बना लिया और पुलिस वालो को ही घायल कर दिया.

मामले को लेकर डीसी डॉ. शांतनु कुमार व एसपी इंद्रजीत महथा ने चैनपुर थाने में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता कर चांदो व सतबरवा के बकोरिया गांव में दो समुदायों में हुई झड़प के मामले की जानकारी दी. डीसी कुमार ने बताया कि मौके पर मजिस्ट्रेट व अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है फिलहाल हालात सामन्य है.

एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि सतबरवा के बकोरिया व चैनपुर के चांदो गांव में धारा 144 लागू की गई है. कई शरारती तत्वों को पुलिस ने चिन्हित किया है, वहीं झड़प में घायल लोगों को सदर अस्पताल भिजवाया है, जबकि घायल पुलिस के जवानों का भी सदर अस्पताल में ही इलाज जारी है. फिलहाल स्थिति सामान्य है और प्रशासन ने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील की है.

यह भी पढ़ें-  हजारीबाग: नक्सलियों ने मचाया उत्पात, नहर निर्माण की मशीनरी में लगाई आग

यह भी पढ़ें-  बच्चे की मौत के बाद परिजन नर्सिंग होम में हंगामा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.