लाइव टीवी

मेदिनीनगर में कांग्रेस नेता गुड्डू खान की हत्या, दो भाइयों का पहले हो चुका मर्डर
Palamu News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 21, 2020, 10:36 AM IST
मेदिनीनगर में कांग्रेस नेता गुड्डू खान की हत्या, दो भाइयों का पहले हो चुका मर्डर
मेदिनीनगर में कांग्रेस नेता गुड्डू खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

शहर थानाप्रभारी आनंद मिश्रा के मुताबिक गोली मारने वाले मृतक के परिचित थे. तीन व्यक्ति दो बाइक पर आए. और काफी देर तक गुड्डू खान से घर के बाहर बातचीत की. बाद में गोली मारकर भाग गये.

  • Share this:
पलामू. जिला मुख्यालय मेदिनीनगर में सोमवार को कांग्रेस नेता (Congress Leader) गुड्डू खान की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. अपराधियों ने जेलहाता स्थित घर में घुसकर कांग्रेस नेता को गोली मार दी. सीने में दो गोलियां मारने के बाद अपराधी (Criminals) फरार हो गये. वहीं परिजन कांग्रेस नेता को आनन-फानन में पीएमसीएच अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक गुड्डू खान आजसू नेता रहे स्वर्गीय बॉबी खान के भाई थे.

शहर थानाप्रभारी आनंद मिश्रा के मुताबिक गोली मारने वाले मृतक के परिचित थे. तीन व्यक्ति दो बाइक पर आए. और काफी देर तक गुड्डू खान से घर के बाहर बातचीत की. बाद में गोली मारकर भाग गये. पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

दो भाइयों की पहले हो चुकी थी हत्या

गोली की आवाज सुनकर जब घर के अन्य लोग बाहर निकले, तो अपराधियों ने उनपर गोली चलाते हुए भाग निकले. मृतक गुड्डू खान फिलहाल कांग्रेस से जुड़े हुए थे. इनके दो भाई बॉबी खान और पप्पू खान की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. तीन आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. डीएसपी संदीप गुप्ता ने कहा कि इस मामले में जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री सरयू राय ने बनाया नया संगठन, जमशेदपुर में जनता के लिए करेगा काम  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर