डालटनगंज में विभिन्न पूजा कमेटियों द्वारा आकर्षक पंडालों का निर्माण

पलामू में नवदुर्गा पूजा के लिए पंडाल बनाते कारीगर

पलामू में भी दुर्गा पूजा को लेकर तैयारी जोरों पर है. डालटनगंज में विभिन्न पूजा कमेटियों द्वारा आकर्षक पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है. शहर के साहित्य समाज चौक के समीप हर साल की भांति इस साल भी सार्वजनिक दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा बॉलीवुड फिल्म बाहुबली के महेश मती महल का प्रारूप बनाया जा रहा है, जो आकर्षण का केंद्र रहेगा.

  • Share this:
पलामू में भी दुर्गा पूजा को लेकर तैयारी जोरों पर है. डालटनगंज में विभिन्न पूजा कमेटियों द्वारा आकर्षक पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है. शहर के साहित्य समाज चौक के समीप हर साल की भांति इस साल भी सार्वजनिक दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा बॉलीवुड फिल्म बाहुबली के महेश मती महल का प्रारूप बनाया जा रहा है, जो आकर्षण का केंद्र रहेगा. बीएन कॉलेज मैदान में युवा शक्ति क्लब द्वारा भव्य पंडाल का प्रारूप तैयार किया जा रहा है. इस क्लब के द्वारा गायिका देवी के द्वारा भक्ति जागरण का भी प्रोग्राम तय है.

उधर अस्पताल चौक में जनता क्लब द्वारा भी भव्य पंडाल का आयोजन किया जा रहा है. शहर के विभिन्न पूजा पंडाल का निर्माण कार्य आखिरी पड़ाव पर है. बंगाल से आए कारीगर जी तोड़ मेहनत करके पंडाल को तैयार करने में लगे हुए हैं. मूर्तिकार भी मां दुर्गा के प्रतिमा को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. विभिन्न क्लबों द्वारा तरह-तरह की मां की प्रतिमा भी बनाई जा रही है. पूजा कमेटी के लोगों को उम्मीद है कि यह तमाम पंडाल काफी आकर्षक हैं. इस बार भव्य पंडाल को देखने के लिए लोगों की हुजूम उमड़ेगी.

यह भी पढ़ें - आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें - POK पर बयान को लेकर रांची कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला को जारी किया नोटिस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.