Home /News /jharkhand /

पलामू: इलाज के बहाने डॉक्टर को बुलाकर कर लिया अपहरण, 48 घंटे में पुलिस ने कराया आजाद

पलामू: इलाज के बहाने डॉक्टर को बुलाकर कर लिया अपहरण, 48 घंटे में पुलिस ने कराया आजाद

पलामू पुलिस ने 48 घंटे के अंदर डॉक्टर को किडनैपर्स के चंगुल से आजाद करा लिया.

पलामू पुलिस ने 48 घंटे के अंदर डॉक्टर को किडनैपर्स के चंगुल से आजाद करा लिया.

Palamu News: पुलिस ने टेक्निकल सेल और गुप्तचरों की सहायता से किडनैपर्स के बारे में पता लगा लिया. और कार्रवाई करते हुए अपहरण के 48 घंटे के अंदर पलामू के तरहसी स्थित चील्हो पहाड़ से किडनैपर्स के चंगुल से महबूब अंसारी को आजाद करा लिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय भारती

पलामू. झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना इलाके के सूड़ी गांव निवासी महबूब अंसारी का अपहरण 12 जनवरी को अपराधियों ने कर लिया. जानकारी के अनुसार किसी कलाम आंसरी द्वारा फोन कर महबूब अंसारी को इलाज करने के लिए बुलाया गया. फोन आने के बाद महबूब अंसारी घर से निकले, लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महबूब अंसारी को किडनैपर्स के चंगुल से आजाद कराया.

पुलिस ने बताया कि किडनैपर कलाम अंसारी भी सूड़ी गांव का रहने वाला है. मगर शादी के बाद वह लोहरदगा में रह रहा था. पूर्व में भी उसका आपराधिक इतिहास रहा है. इसी कारण सबको उस पर शक हुआ.

छोड़ने के बदले मांगी दो लाख की फिरौती

परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर कलाम के चचेरे भाई वसीम अंसारी ने उनसे दो लाख रुपए फिरौती की मांग की. और पैसा नहीं देने पार महबूब अंसारी को जान से मारने देने की धमकी भी दी.

उधर, पुलिस ने टेक्निकल सेल और गुप्तचरों की सहायता से किडनैपर्स के बारे में पता लगा लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपहरण के 48 घंटे के अंदर पलामू के तरहसी स्थित चील्हो पहाड़ से किडनैपर्स के चंगुल से महबूब अंसारी को आजाद करा लिया. पुलिस को देखते हुए महबूब को छोड़कर फरार हो गये.

पुलिस ने इस सिलसिल में दो आरोपी अर्जुन भुईंया और सुधीर भुईंया को गिरफ्तार कर लिया. बाकी बचे अपराधियों की तलाश पुलिस कर रही है. मुख्य आरोपी कलाम अंसारी फिलहाल फरार चल रहा है.

Tags: Jharkhand news, Kidnapping, Palamu news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर