लाइव टीवी

राजनाथ बोले- राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब भव्य मंदिर बनेगा

News18 Jharkhand
Updated: November 25, 2019, 8:43 AM IST
राजनाथ बोले- राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब भव्य मंदिर बनेगा
राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने के लिए राफेल ही काफी है. (फाइल फोटो)

पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व की सराहना करते हुए राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि 56 इंच नहीं, बल्कि 65 इंच सीना वाला देश का प्रधानमंत्री है, जो पूरे आत्मविश्वास के साथ निर्णय लेते हैं.

  • Share this:
पलामू. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पलामू के बिश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. रविवार को बिश्रामपुर के पांडू में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने जनता से एक बार फिर झारखंड में बीजेपी की सरकार बनाने का आह्वान किया. रघुवर सरकार (Raghuvar Govt.) के कार्यों की सराहना करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में तेजी से विकास हुआ है, जिसका लाभ सीधे जनता को मिला है.

सूबे में हाल के दिनों में हुई नक्सलीघटना पर चिंता जताते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सली या तो मुख्यधारा में लौटें, नहीं तो उनके विरुद्ध बड़ी कार्रवाई होगी. पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि 56 इंच नहीं, बल्कि 65 इंच सीना वाला देश का प्रधानमंत्री है, जो पूरे आत्मविश्वास के साथ निर्णय लेते हैं. कश्मीर में धारा 370 और 35 ए हटाने की बात हो या तीन तलाक का मुद्दा, केंद्र की बीजेपी सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाने का काम किया है.

रक्षा मंत्री ने कहा कि राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा और इसके लिए अब कोई बाधा नहीं है. राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा निशाना साधे जाने पर राजनाथ सिंह ने कहा कि न केवल हमने राफेल को लाया, बल्कि उसमें सवारी भी की. राफेल की क्षमता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने के लिए राफेल ही काफी है.

(रिपोर्ट- भुवन किशोर झा)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: PM मोदी की आज दो सभाएं, जानें पूरा कार्यक्रम

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...