Home /News /jharkhand /

राजनाथ बोले- राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब भव्य मंदिर बनेगा

राजनाथ बोले- राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब भव्य मंदिर बनेगा

देहरादून में भारतीय सैन्य अकादमी की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

देहरादून में भारतीय सैन्य अकादमी की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व की सराहना करते हुए राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि 56 इंच नहीं, बल्कि 65 इंच सीना वाला देश का प्रधानमंत्री है, जो पूरे आत्मविश्वास के साथ निर्णय लेते हैं.

    पलामू. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पलामू के बिश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. रविवार को बिश्रामपुर के पांडू में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने जनता से एक बार फिर झारखंड में बीजेपी की सरकार बनाने का आह्वान किया. रघुवर सरकार (Raghuvar Govt.) के कार्यों की सराहना करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में तेजी से विकास हुआ है, जिसका लाभ सीधे जनता को मिला है.

    सूबे में हाल के दिनों में हुई नक्सलीघटना पर चिंता जताते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नक्सली या तो मुख्यधारा में लौटें, नहीं तो उनके विरुद्ध बड़ी कार्रवाई होगी. पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि 56 इंच नहीं, बल्कि 65 इंच सीना वाला देश का प्रधानमंत्री है, जो पूरे आत्मविश्वास के साथ निर्णय लेते हैं. कश्मीर में धारा 370 और 35 ए हटाने की बात हो या तीन तलाक का मुद्दा, केंद्र की बीजेपी सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाने का काम किया है.

    रक्षा मंत्री ने कहा कि राम मंदिर को लेकर पहले लोग ताना कसते थे, अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा और इसके लिए अब कोई बाधा नहीं है. राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा निशाना साधे जाने पर राजनाथ सिंह ने कहा कि न केवल हमने राफेल को लाया, बल्कि उसमें सवारी भी की. राफेल की क्षमता का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने के लिए राफेल ही काफी है.

    (रिपोर्ट- भुवन किशोर झा)

    ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव: PM मोदी की आज दो सभाएं, जानें पूरा कार्यक्रम

     

     

    Tags: Assembly Election 2019, Jharkhand Assembly Election 2019, Rajnath Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर