नक्सल प्रभावित गांव में डीजीपी ने कंबल बांटे, किया जनसंवाद

ग्रामीणों को कंबल वितिरत करते डीजीपी डीके पांडेय

पुलिस नक्सलवाद के उन्मूलन में ग्रामीणों की मदद लेती रही है. इसी क्रम में पलामू के घोर नक्सल प्रभावित हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा विकेट गांव पहुंचे डीजीपी डीके पांडेय ने रात्रि शिविर किया.

  • Share this:
झारखंड पुलिस नक्सलियों को सरेंडर कराक काबू करने का काम कर रही है या ऑपरेशन चला उनको ढेर कर रही है. इन नक्सलियों को जिन ग्रामीणों की मदद और जिन गांवों में पनाह मिलती है, वहां भी पुलिस समय-समय पर शिविर लगा ग्रामीणों को बताती है कि नक्सलवादी उनके मित्र नहीं हैं, वह सिर्फ उनका इस्तेमाल किया जा रहा है. पुलिस नक्सलवाद के उन्मूलन में ग्रामीणों की मदद लेती रही है. इसी क्रम में पलामू के घोर नक्सल प्रभावित हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा विकेट गांव पहुंचे डीजीपी डीके पांडेय ग्रामीणों के साथ जनसंवाद किया.

असहाय और बुजुर्ग ग्रामीणों के बीच डीजीपी डीके पांडेय ने कंबल वितरण भी किया. साथ ही बच्चों के बीच पुस्तक व खेल के सामग्री का वितरण किया गया. डीजीपी के साथ एडीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा, डीआईजी विपुल शुक्ला, एसपी इंद्रजीत मेहता, सीआरपीएफ कमांडेंट एसडी शर्मा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. डीजीपी समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों का रात्रि विश्राम पिकेट में ही होगा. इधर मौके पर डीजीपी ने कहा कि सरकार ने तय किया है कि सभी पदाधिकारियों गांव में जाकर चौपाल लगाना है. ग्रामीणों के  साथ संवाद करना है. उसी के तहत आज का यह कार्यक्रम किया गया.

यह भी पढ़ें- एक ही दिन में एक लाख युवाओं को रोजगार देगी रघुवर सरकार, की गई है ये तैयारी!

यह भी पढ़ें- लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा- पहले से बेहतर हुई तबीयत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.