नक्सल प्रभावित गांव में डीजीपी ने कंबल बांटे, किया जनसंवाद

पुलिस नक्सलवाद के उन्मूलन में ग्रामीणों की मदद लेती रही है. इसी क्रम में पलामू के घोर नक्सल प्रभावित हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा विकेट गांव पहुंचे डीजीपी डीके पांडेय ने रात्रि शिविर किया.

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: January 8, 2019, 11:36 PM IST
नक्सल प्रभावित गांव में डीजीपी ने कंबल बांटे, किया जनसंवाद
ग्रामीणों को कंबल वितिरत करते डीजीपी डीके पांडेय
Neelkamal
Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: January 8, 2019, 11:36 PM IST
झारखंड पुलिस नक्सलियों को सरेंडर कराक काबू करने का काम कर रही है या ऑपरेशन चला उनको ढेर कर रही है. इन नक्सलियों को जिन ग्रामीणों की मदद और जिन गांवों में पनाह मिलती है, वहां भी पुलिस समय-समय पर शिविर लगा ग्रामीणों को बताती है कि नक्सलवादी उनके मित्र नहीं हैं, वह सिर्फ उनका इस्तेमाल किया जा रहा है. पुलिस नक्सलवाद के उन्मूलन में ग्रामीणों की मदद लेती रही है. इसी क्रम में पलामू के घोर नक्सल प्रभावित हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा विकेट गांव पहुंचे डीजीपी डीके पांडेय ग्रामीणों के साथ जनसंवाद किया.

असहाय और बुजुर्ग ग्रामीणों के बीच डीजीपी डीके पांडेय ने कंबल वितरण भी किया. साथ ही बच्चों के बीच पुस्तक व खेल के सामग्री का वितरण किया गया. डीजीपी के साथ एडीजी ऑपरेशन मुरारी लाल मीणा, डीआईजी विपुल शुक्ला, एसपी इंद्रजीत मेहता, सीआरपीएफ कमांडेंट एसडी शर्मा समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. डीजीपी समेत सभी पुलिस पदाधिकारियों का रात्रि विश्राम पिकेट में ही होगा. इधर मौके पर डीजीपी ने कहा कि सरकार ने तय किया है कि सभी पदाधिकारियों गांव में जाकर चौपाल लगाना है. ग्रामीणों के  साथ संवाद करना है. उसी के तहत आज का यह कार्यक्रम किया गया.

यह भी पढ़ें- एक ही दिन में एक लाख युवाओं को रोजगार देगी रघुवर सरकार, की गई है ये तैयारी!

यह भी पढ़ें- लालू का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा- पहले से बेहतर हुई तबीयत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...