पत्थर की माइन में हमलावरों ने की फायरिंग व मारपीट, 5 पोकलेन-2 ब्रेकर किए आग के हवाले
Palamu News in Hindi

पत्थर की माइन में हमलावरों ने की फायरिंग व मारपीट, 5 पोकलेन-2 ब्रेकर किए आग के हवाले
कुछ ऐसा हाल किया हमलवारों ने पत्थर की माइन में आग लगाकर

छत्तरपुर थाना क्षेत्र के डतटुटा गांव स्थित पत्थर माइंस की यह घटना बताई जा रही है. हमलावरो ने माइंस मजदूरों के साथ मारपीट भी की. इसकी सूचना पाकर छतरपुर थाना पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है.

  • Share this:
पलामू में पत्थर की माइन में अज्ञात हमलावरों ने बुधवार की देर रात जमकर उत्पात मचाया. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक अंजनी सिंह  के पत्थर  माइंस पर आए नकाबपोश हमलावरों ने वहां जो तांडव किया, उससे मौजूद लोग दहशत में आ गए और इधर-उधर छुप गए. हमलावरों ने काम कर रहे मजदूरों पर हमला करने के बाद उनको मारपीट कर घायल कर दिया۔ माइंस के काम  में लगे पांच पोकलेन  व दो ब्रेकर आग के हवाले कर दिया.

छत्तरपुर थाना क्षेत्र के डतटुटा गांव स्थित पत्थर माइंस की यह घटना बताई जा रही है. हमलावरो ने माइंस मजदूरों के साथ मारपीट भी की. इसकी सूचना पाकर छतरपुर थाना पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. इस दौरान हमलावरों ने मौके पर हवाई फायरिंग भी की. पुलिस का अंदाजा है कि यह नक्सलियों के किसी ऐसे गिरोह की हरकत है, जिसे शायद माइन मालिक ने पैसा नहीं दिया. एक अनुमान यह भी है कि लोकसभा चुनाव से पहले भी उग्र नक्सली क्षेत्र में दहशत का माहौल बनाना चाहते हैं.
पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं - पलामू में उग्रवादियों ने मचाया उत्पात, पत्थर खदान में लगी 4 मशीनों को जलाया

यह भी पढ़े- नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading