पांच अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से लूटे ढाई लाख रुपये
Palamu News in Hindi

पांच अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से लूटे ढाई लाख रुपये
पांच अपराधियों ने बंदूक की नोक पर बैंक से लूटे ढाई लाख रुपये

छत्तरपुर डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों ने ढाई लाख रुपये की लूट की है. हालांकि बदमाशों ने कर्मचारियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. मामले की जांच चल रही है.

  • Share this:
पलामू में हथियार बंद पांच अपराधियों ने इलाहाबाद बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने बैंक से ढाई लाख रुपए लूट लिए. घटना छतरपुर थाना क्षेत्र के मसीहाय यहानी गांव की है.

गांव में पंचायत सचिवालय में बैंक शाखा चल रही है. बैंककर्मियों के मुताबिक पांच नकाबपोश बदमाश बंदूक लहराते हुए अचानक बैंक में दाखिल हुए. और कैश काउंटर से जाकर ढाई लाख रुपये लूटकर बाइक से फरार हो गये. सभी अपराधी बाइक से बैंक पहुंचे थे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. छत्तरपुर डीएसपी शंभू कुमार सिंह ने कहा कि अपराधियों ने ढाई लाख रुपये की लूट की है. हालांकि बदमाशों ने कर्मचारियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. मामले की जांच चल रही है.



बैंक में लगे सीसीटीवी में लूट की ये घटना कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में पांच अपराधी हथियार लहराते नजर आ रहे हैं. पुलिस इस फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. दिन- दहाड़े लूट की इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया.
इनपुट- नीलकमल 

ये भी पढ़ें- झारखंड बीजेपी में जीत के जश्न की तैयारी, बनवाए जा रहे 1001 किलो लड्डू

Jharkhand Lok Sabha Election 2019: 18 से 28 राउंड की गिनती में सामने आएंगे 14 सीटों के परिणाम

रांची लोकसभा सीट: सुबह 8 बजे से शुरू होकर 21 राउंड में पूरी होगी गिनती

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading