लाइव टीवी

पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की पत्नी अंजना देवी ने भरा पर्चा, बोलीं- विकास के नाम पर मांगेंग वोट

News18 Jharkhand
Updated: April 9, 2019, 8:41 PM IST
पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की पत्नी अंजना देवी ने भरा पर्चा, बोलीं- विकास के नाम पर मांगेंग वोट
पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की पत्नी अंजना देवी ने भरा पर्चा

दुलाल भुइयां हाल में ही कांग्रेस छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए हैं. वे पलामू से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर नहीं लड़ पाये.

  • Share this:
पलामू सीट से पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां की पत्नी अंजना देवी ने बीएसपी प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मेदनीनगर के शिवाजी मैदान में सभा का आयोजन हुआ. इसमें बीएसपी के झारखंड प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा शिवपूजन मेहता समेत कई नेता शामिल हुए.

पूर्व मंत्री दुलाल भुइयां ने पत्नी अंजना देवी को जीताने की लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश की गई, जिसके चलते नामांकन भरने में परेशानी हुई. वहीं अंजना देवी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर पलामू की जनता से वोट मांगेंगे.

झारखंड में पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन का आखरी दिन होने के चलते 12 निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. बता दें कि दुलाल भुइयां हाल में ही कांग्रेस छोड़कर बीएसपी में शामिल हुए हैं. वे पलामू से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर नहीं लड़ पाये. आय से अधिक संपत्ति के मामले में दुलाल भुइयां को सीबीआई कोर्ट से पांच साल की सजा मिली है. फिलहाल हाईकोर्ट से मिली बेल पर वे जेल से बाहर है.

रिपोर्ट- नीलकमल 

ये भी पढ़ें- 'हाथ' का साथ छोड़कर 'हाथी' के हुए पूर्व मंत्री दुलाल भुइंया, पलामू से मिल सकता है टिकट

पूर्व मंत्री दलाल भुईयां ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 8:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...