पालमू में टीपीसी का जोनल कमांडर सहित 4 अन्य नक्सली गिरफ्तार
Palamu News in Hindi

पालमू में टीपीसी का जोनल कमांडर सहित 4 अन्य नक्सली गिरफ्तार
पालमू में पुलिस ने 5 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

पलामू पुलिस (Palamu Police) ने टीपीसी (TPC) के एक जोनल कमांडर निशांत जी उर्फ प्रशांत जी सहित 4 अन्य नक्सलियों को गिरफ्तार (arrest) करने में सफलता हासिल की है.

  • Share this:
पलामू. झारखंड के पलामू पुलिस (Palamu Police) को टीपीसी नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टीपीसी (TPC) के एक जोनल कमांडर निशांत जी उर्फ प्रशांत जी सहित 4 अन्य नक्सलियों को गिरफ्तार (arrest) करने में सफलता हासिल की है. नक्सलियों के पास से पुलिस ने 6 राइफल देसी, एक बंदूक व नक्सली पर्चा भी बरामद किया हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

नक्सलियों के पास से हथियार और कारतूस बरामद

दरअसल गुप्त सूचना के आधार पर छतरपुर थाना पुलिस व नावाबाजार थाना की संयुक्त पुलिस टीम ने अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए टीपीसी सब जोनल कमांडर निशांत जी उर्फ प्रशांत और 4 अन्य नक्सलियों को नावा बाजार थाना क्षेत्र के कुंभी खुर्द गांव से गिरफ्तार किया. पुलिस ने नक्सलियों के पास से हथियार और कारतूस को बरामद किया है.



पुलिस ने टीम गठन कर नक्सलियों को दबोचा
पुलिस ने नावाबाजार थाना क्षेत्र कुंभी खुरद गांव  से टीपीसी नक्सली संगठन के सब जोनल कमांडर दारा सिंह उर्फ निशांत जी, सब जोनल कमांडर गुलाब गंझू उर्फ पंकज, उमेश साव को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक राइफल, दो कंट्री मेड राइफल, तीन देशी बंदूक, दस गोलियों को बरामद किया है. बता दें कि पुलिस को कई महीनों से गिरफ्तार नक्सलियों की तलाश थी. एसपी अजय लिंडा ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि ये अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह छतरपुर डीएसपी शंभू कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन कर किया गया. फिलहाल ने आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

( पलामू से नीलकमल की रिपोर्ट )

 

यह भी पढ़ें- झारखंड में ट्रिपल मर्डरः रांची में सिपाही ने दो बच्चों समेत पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी खाया जहर

यह भी पढ़ें- रांची में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, खून का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading