झारखंड के पलामू में गैंगस्टर को चलती कार में गोलियों से भूना
Palamu News in Hindi

झारखंड के पलामू में गैंगस्टर को चलती कार में गोलियों से भूना
पलामू में गैंगस्टर को चलती कार में गोलियों से भून डाला

मेदिनीनगर में गैंगस्टर (Gangster) कुणाल सिंह की चलती कार में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. अपराधियों ने उसे तीन गोलियां मारी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पलामू. मेदिनीनगर में गैंगस्टर (Gangster) कुणाल सिंह की चलती कार में गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक तीन अपराधियों ने गैंगस्टर को गोलियों से भून डाला. शहर के अघोर आश्रम के पास इस घटना को अंजाम दिया गया. मौके पर पुलिस (Police) पहुंच चुकी है. मामले में छानबीन जारी है. मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र के सुदना का ये मामला है.

जानकारी के मुताबिक में हत्यारे सफारी कार से पहुंचे थे. गोली मारने के दौरान कुणाल सिंह की कार और हत्यारों की कार टकरा गई. फिर भी हत्यारे घटना को अंजाम देकर भागने में सफल हो गये. गोली लगने से गैंगस्टर कुणाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अजय लिंडा मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका 



एसपी अजय लिंडा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये हत्या आपसी रंजिश का नतीजा लग रहा है. मामले की छानबीन चल रही है. बता दें कि कुणाल सिंह पर अपहरण, हत्या व रंगदारी मांगने के कई मामले दर्ज है. वह पूर्व में जेल भी जा चुका था. पुलिस कुणाल सिंह के कॉल डिटेल्स को खंगाल रही है. एसपी अजय लिंडा की माने तो हत्यारों ने इस हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की. घटना में कुणाल सिंह को दो गोली मारी गई.



आर्मी में रहकर चलाता था गैंग

मृतक कुणाल सिंह आर्मी का जवान था. और 2008/09 में आर्मी में रहते हुए पलामू में गैंग चलाता था. यह गैंग फिरौती के लिए अपहरण को अंजाम दिया करता था. पलामू के तत्कालीन एसपी अनूप टी मैथ्यू ने एक मामले में आर्मी में रहते हुए कुणाल सिंह को पंजाब से साल 2009 में गिरफ्तार किया था. उस समय पलामू में डब्लू सिंह गिरोह और सुजीत सिन्हा गिरोह भी सक्रिय था. उसी तरह कुणाल सिंह का भी गैंग सक्रिय था.

रिपोर्ट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर: पुलिस ने फाइन काटी, तो शख्स ने फूंक दी अपनी बाइक
First published: June 3, 2020, 8:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading