बहन से झगड़ा कर युवती ने नदी में लगाई छलांग, लोगों ने बचाई जान

पिछले कुछ दिनों से युवती का अपनी बहन से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर युवती ने घर के पास मौजूद पुल से नदी में छलांग लगा दी.

News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 1:55 PM IST
बहन से झगड़ा कर युवती ने नदी में लगाई छलांग, लोगों ने बचाई जान
पलामू में युवती ने नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की
News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 1:55 PM IST
पलामू के मेदिनीनगर एक युवती ने कोयल नदी (Koel River) में छलांग लगा दी. हालांकि आसपास मौजूद तैराकों ने उसे काफी मशक्कत के बाद बचा लिया और सदर अस्पताल पहुंचाया. युवती की हालत स्थिर है. सूचना के मुताबिक युवती घरेलू विवाद में परेशान थी और खुदकुशी (Suicide Attempt) की मंशा से नदी में छलांग लगाई थी.

घरेलू विवाद में उठाया ऐसा कदम 

युवती चैनपुर थानाक्षेत्र के शाहपुर की रहने वाली है. पूर्व में ही पिता की मौत हो गई. जिसके बाद से घर की जिम्मेदारी मां दूसरों के घरों में काम कर निभा रही हैं. पिछले कुछ दिनों से युवती का अपनी बहन से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर युवती ने घर के पास मौजूद पुल से नदी में छलांग लगा दी.

लोगों ने बचाकर बाहर निकाला

कोयल नदी इनदिनों लबालब है. ऐसे में जैसे ही युवती ने इसमें छलांग लगाई, तेजी से बहने लगी. यह देखकर आसपास मौजूद लोगों ने भी नदी में छलांग लगाई और युवती को बचाकर बाहर निकाला.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिवारवालों से पूछताछ की. इस घटना के कारण कोयल पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इससे मौके पर थोड़ी देर के लिए जाम लग गई.

रिपोर्ट- नीलकमल
Loading...

ये भी पढ़ें- बाइक, बैल को रोंदते हुए चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 3 लोगों की मौत 5 घायल

बीच सड़क पर वैन बना आग का गोला, पिता जिंदा जले, मां-बेटे ने कूदकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...