खबर का असर: स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जांच का आदेश, अस्पताल में लाशों को खा रहे थे चूहे

स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी

गुरुवार को मामला सामने आया कि जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल के शवगृह में चूहे लाशों को नोच-नोच कर खा रहे हैं.

  • Share this:
    न्यूज-18 बिहार-झारखंड पर खबर चलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने एमजीएम अस्पताल मामले पर संज्ञान लिया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जांच टीम का गठन हो चुका है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

    मंत्री ने कहा कि मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली. अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द जांच कर मामले की रिपोर्ट सौंपे. दरअसल गुरुवार को मामला सामने आया कि जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल के शवगृह में चूहे लाशों को नोच-नोच कर खा रहे हैं.

    दवा व्यवसायियों द्वारा दुकान बंद रखने के मामले में स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि पहले दवा व्यवसायियों को झारखंड सरकार से मिलकर बात करनी चाहिए थी. अपनी समस्याओं को सरकार के पास रखना चाहिए था. सरकार उन पर गंभीरता से विचार करती.

    बता दें कि दवा की ऑनलाइन सेलिंग तथा झारखंड फार्मेसी काउंसिल द्वारा बिहार फार्मेसी काउंसिल से निबंधित फार्मासिस्टों का निबंधन समाप्त करने के खिलाफ झारखंड में दवा के खुदरा और थोक विक्रेताओं ने शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखीं. सूबे की 18000 दवा दुकानों में से 4000 दुकानें बंद रहीं. झारखंड फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने इस हड़ताल से अपने को अलग रखा.

    (नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- VIDEO: झारखंड में 18 हजार में से चार हजार दवा दुकानें बंद, लोग परेशान

    भाड़े में कटौती से नाराज ट्रांसपोर्टरों ने किया अनिश्चितकालीन चक्का जाम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.