लाइव टीवी

'सीएम लाठी-लोटा लेकर बाहर से आए थे, अब उसी लाठी से लोगों को हांक रहे हैं'

News18 Jharkhand
Updated: January 16, 2019, 11:52 AM IST
'सीएम लाठी-लोटा लेकर बाहर से आए थे, अब उसी लाठी से लोगों को हांक रहे हैं'
नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार नौकरी और पानी को दूसरे राज्यों को देने पर तुली हुई है. ऐसे में झारखंड के लोगों को क्या मिलेगा

  • Share this:
मंडल डैम को लेकर संघर्ष यात्रा के सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन मंगलवार को पलामू पहुंचे. जहां हैदर नगर प्रखंड के परता गांव में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान बिजली और नौकरी के मुद्दे पर उन्होंने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा.

हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार नौकरी और पानी को दूसरे राज्यों को देने पर तुली हुई है. ऐसे में झारखंड के लोगों को क्या मिलेगा? बतौर हेमंत ये इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां के मुख्यमंत्री बाहरी हैं. बाहर से लोटा और लाठी लेकर आए थे और अब उसी लाठी से यहां के लोगों को हांक रहे हैं.

संघर्ष यात्रा के सिलसिले में नेता प्रतिपक्ष ने गढ़वा के कांडी प्रखंड मैदान में भी सभा की. यहां पर भी उन्होंने सीएम और रघुवर सरकार पर हमला बोला. बीजेपी पर वार करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि बीते 18 सालों में झारखंड में उन्हीं लोगों ने सबसे ज्यादा राज किया, जो अलग झारखंड राज्य के धुर विरोधी थे. बतौर हेमंत बीजेपी के राज में यहां के मूलवासी और आदिवासियों को कभी भला नहीं हो पाएगा.

बता दें कि मंडल डैम परियोजना के खिलाफ जेएमएम ने 12 से 16 जनवरी तक पलामू प्रमंडल में संघर्ष यात्रा निकाली. जेएमएम का आरोप है कि इस परियोजना से झारखंड से ज्यादा बिहार को लाभ मिलेगा. गत पांच जनवरी को पीएम मोदी ने इस परियोजना का शिलान्यास किया था. पार्टी संघर्ष यात्रा को राज्यभर में निकालने की तैयारी में है.

इनपुट- शैलेश व नीलकमल

ये भी पढ़ें- गढ़वा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की बिगड़ी तबीयत, ठंड लगने व ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत

मंडल डैम को लेकर बोले हेमंत- डूब जाएगा शहीद नीलांबर-पीतांबर का गांव, सरकार को चिंता नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...