Home /News /jharkhand /

झारखंड के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने यूपी तक फैलाया काला साम्राज्य, बांदा से गुर्गा गिरफ्तार

झारखंड के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने यूपी तक फैलाया काला साम्राज्य, बांदा से गुर्गा गिरफ्तार

पलामू पुलिस ने सुजित सिन्हा गिरोह के गुर्गे अभिषेक पांडेय को यूपी के बांदा से गिरफ्तार किया.

पलामू पुलिस ने सुजित सिन्हा गिरोह के गुर्गे अभिषेक पांडेय को यूपी के बांदा से गिरफ्तार किया.

Palamu News: रांची के अरगोड़ा पुलिस ने कुछ दिन पहले अमित चौधरी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर पलामू पुलिस ने यूपी के बांदा जिले से अभिषेक पांडेय नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया. पलामू पुलिस की पूछताछ में अभिषेक पांडे ने बताया कि शूटरों को ऑपरेट करने का निर्देश उसे जेल में बंद सुजीत सिन्हा दिया करता था.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. झारखंड का कुख्यात गैंगस्टर सुजीत सिन्हा अब झारखंड से बाहर दूसरे राज्यों में भी अपना पैर पसार रहा है. पलामू के हैदरनगर में अशोका बिल्डकॉन कंपनी के कैंप पर हुई गोलीबारी में पलामू पुलिस को लगातार एक के बाद एक अहम सुराग मिल रहे हैं. रांची के अरगोड़ा पुलिस ने कुछ दिन पहले अमित चौधरी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर पलामू पुलिस ने यूपी के बांदा जिले से अभिषेक पांडेय नाम के एक अपराधी को गिरफ्तार किया.

    पलामू पुलिस की पूछताछ में अभिषेक पांडे ने बताया कि शूटरों को ऑपरेट करने का निर्देश उसे जेल में बंद सुजीत सिन्हा दिया करता था. सुजीत सिन्हा यूपी के अभिषेक पांडेय से बातचीत करने के लिए VPN का इस्तेमाल करता था. गिरफ्तार अभिषेक पांडेय का मोबाइल पलामू पुलिस ने जब्त कर लिया है. अभिषेक पांडेय को रिमांड में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पलामू एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि रांची में गिरफ्तार अमित चौधरी को भी रिमांड में लिया जाएगा ताकि दोनों को एक साथ लाकर पूछताछ की जा सके.

    एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार अभिषेक पांडे यूपी के बांदा जिला का रहने वाला है. ऐसे में पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि झारखंड से लेकर यूपी तक सुजीत सिन्हा अपना संपर्क कैसे बढ़ा रहा है. पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है. पलामू पुलिस झारखंड, बिहार और यूपी समेत अन्य राज्यों की ओर भी जांच करने की जरूरत समझ रही है.

    बता दें कि रेलवे के थर्ड लाइन का निर्माण कर रही अशोका बिल्डकॉन कंपनी की साइट पर एक ही साल में रंगदारी को लेकर दो बार फायरिंग हो चुकी है. कंपनी से दो पर्सेंट की रंगदारी सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के द्वारा मांगी जा रही है.

    Tags: Jharkhand news, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर