Home /News /jharkhand /

पलामू: गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या, 3 दिन बाद कुएं से मिला शव

पलामू: गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने की अपनी पत्नी की हत्या, 3 दिन बाद कुएं से मिला शव

महिला बीते गुरुवार से लापता बताई जा रही थी, मंगलवार को ग्रामीणों ने कुएं में उसका शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी  (प्रतिकात्‍मक फोटो)

महिला बीते गुरुवार से लापता बताई जा रही थी, मंगलवार को ग्रामीणों ने कुएं में उसका शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी (प्रतिकात्‍मक फोटो)

Jharkhand News: महिला के पिता नेपाल भुइयां का आरोप है कि शादी के बाद से उनकी बेटी के साथ उसका पति स्वरूप भुइयां मारपीट करता था जिसकी शिकायत वो लगातार उनसे किया करती थी. उनके मुताबिक स्वरूप भुइयां का गांव की ही किसी लड़की के साथ प्रेम संबंध था. रूपा इसका हमेशा विरोध करती थी. इसको लेकर उसने उसकी हत्या कर दी

अधिक पढ़ें ...

    मेदिनीनगर (डालटनगंज). झारखंड के पलामू (Palamu) जिले के मेदिनीनगर में कुएं से महिला का शव (Woman Dead Body) बरामद किया गया है. घटना लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के चपरना गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक नीलांबर पीतांबरपुर (लेस्लीगंज) थाना क्षेत्र के चपरना गांव में मंगलवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों में पास के कुएं में एक महिला की लाश देखी. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से बाहर निकलवाया. मृतक महिला की पहचान चपरना निवासी शिवबालक भुइयां के बेटे स्वरूप भुइयां की पत्नी रूपा देवी के रूप में हुई है. उसकी शादी एक वर्ष पूर्व 2020 में हुई थी.

    बताया जा रहा है कि महिला बीते गुरूवार को अपने मायके से ससुराल आयी थी. उसकी सास उसे लेने उसके मायके गयी थी. शनिवार को अचानक यह जानकारी दी गयी कि रूपा कहीं भाग गयी है. उसकी खोजबीन की जा रही है. रूपा के मायके के परिजन भी अपने स्तर से उसकी तलाश में जुटे थे. तीन दिन बाद मंगलवार को रूपा की लाश कुएं से बरामद हुई. शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी.

    महिला के पिता नेपाल भुइयां का आरोप है कि शादी के बाद से उनकी बेटी के साथ उसका पति स्वरूप भुइयां मारपीट करता था जिसकी शिकायत वो लगातार उनसे किया करती थी. इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी की गई लेकिन उसके बावजूद आरोपी ने रूपा के साथ मारपीट करना नहीं छोड़ा. नेपाल की मानें तो स्वरूप भुइयां का गांव की ही किसी लड़की के साथ प्रेम संबंध था. रूपा इसका हमेशा विरोध करती थी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.  ़उसने उसकी हत्या कर दी.

    पुलिस ने मृतक महिला की मां पन्ना देवी की शिकायत पर उसके पति, देवर, सास और ससुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. उसने बताया कि नवविवाहिता के पति स्वरुप भुइयां समेत ससुराल पक्ष के अन्य लोग फरार हैं. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया है और जांच रिपोर्ट का इंतजार है. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Crime News, Palamu news, Wife killed, Wife murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर