पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने रेत दिया गला

पति ने पत्नी को मार डाला

गांववालों के मुताबिक पत्नी से मारपीट के मामले में लखपति जेल गया था और हाल ही में छूटकर घर आया था.

  • Share this:
    पलामू में शराब के नशे में धुत पति ने टांगी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पहले जमकर पीटा फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव की है.

    पुलिस ने आरोपी पति लखपति साव को गिरफ्तार कर लिया है. गांववालों के मुताबिक पत्नी से मारपीट के मामले में लखपति जेल गया था और हाल ही में छूटकर घर आया था. दरअसल पत्नी को उसकी शराब की लत पसंद नहीं थी. वह शराब पीने से उसे रोका करती थी. लेकिन लखपति बावजूद इसके रोज शराब पीता था. इसको लेकर आए दिन घर में विवाद होता था.

    बुधवार को सुबह-सुबह लखपति ने शराब पी ली. जिसके बाद पति-पत्नी में विवाद हुआ. नशे में धुत लखपति ने टांगी से गले पर वार कर दिया. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गांव में कोहराम मच गया. लोगों ने आरोपी पति को पकड़कर पहले जमकर पीट डाला, फिर पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पत्नी की लाश को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया.

    (नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- लेनदेन के विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या

    चार बच्चों को छोड़ घर से कमाई को निकले पति का चार साल से कोई पता नहीं

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.