होम /न्यूज /झारखंड /पति की तलाश में हैदराबाद से पहुंची पलामू, यहां सौतन देख उड़े होश, जानें फिर क्या हुआ?

पति की तलाश में हैदराबाद से पहुंची पलामू, यहां सौतन देख उड़े होश, जानें फिर क्या हुआ?

Palamu News: दूसरी तरफ उसकी दूसरी पत्नी भी नाराज होकर अपने मायके लौट गई है.

Palamu News: दूसरी तरफ उसकी दूसरी पत्नी भी नाराज होकर अपने मायके लौट गई है.

Palamu News: हैदराबाद में रह रही फ्रैंकलिना को किसी तरह दिलीप की दूसरी शादी के बारे में पता चल गया. जिसके बाद महिला के ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- शशिकांत ओझा

पलामू. हैदराबाद की एक महिला ने पलामू पहुंचकर पाटन थाना में गंगतुआ गांव निवासी अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. उसने पति पर झांसे में रखकर दूसरी शादी करने की शिकायत दर्ज कराई है. इधर आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है. वहीं, सच्चाई सामने आने के बाद आरोपी की दूसरी पत्नी तनाव में है और नाराज होकर अपने मायके चली गई है. इस संबंध में थाना प्रभारी गुलशन गौरव ने बताया कि महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

दरअसल, थाना क्षेत्र के गंगतुआ गांव निवासी त्रिभुवन पाण्डेय का बेटा सात पहले रोजगार के लिए हैदराबाद गया था. वहां फ्रैंकलिना नाम की लड़की और उसके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. दोनों का पांच साल की एक बेटी है और महिला गर्भवती भी है. इधर दिलीप ने फ्रैंकलिना के बारे में नहीं बताया था. घर वालों की मर्जी से उसने दो साल पहले पूर्व डीहा की लड़की से दूसरी शादी कर ली. इसके बाद हैदराबाद आना-जाना कर दिया और फ्रैंकलिना से पीछा छुड़ाने की कोशिश करने लगा.

महिला ने दूसरी शादी के आरोपी पर केस किया
इधर, हैदराबाद में रह रही फ्रैंकलिना को किसी तरह दिलीप की दूसरी शादी के बारे में पता चल गया. जिसके बाद महिला के होश उड़ गए. थक हार कर दो दिन पहले वह अचानक पलामू स्थित दिलीप के घर पहुंच गई. जिसके बाद घर वालों को भी दिलीप के कारनामों का पता लगा. महिला दिलीप के घर में रहने की जिद पर अड़ गई. लेकिन घर वाले स्वीकार करने को तैयार नहीं हुए. घर में बखेड़ा खड़ा होता देख मौका पाकर दिलीप घर से फरार हो गया. दूसरी तरफ उसकी दूसरी पत्नी भी नाराज होकर अपने मायके लौट गई है.

Tags: Jharkhand news, Jharkhand Police, Live in Relationship, Love Story, Palamu news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें