लाइव टीवी

न्यूज़18 की खबर के बाद कैंसर पीड़िता बालिका की मदद को बढ़े हाथ

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: September 21, 2018, 9:20 PM IST
न्यूज़18 की खबर के बाद कैंसर पीड़िता बालिका की मदद को बढ़े हाथ
न्यूज़18 की खबर के बाद कैंसर पाड़ित बालिका को मदद करते लोग

पलामू में कैंसर पीड़ित सोनम कुमारी के बेबसी की बेबसी की न्यूज़18 बिहार-झारखंड पर खबर दिखाने के बाद कैंसर पीड़ित सोनम कुमारी की मदद के लिए लगातार हाथ आगे बढ़ रहे हैं.

  • Share this:
झारखंड के पलामू में कैंसर पीड़ित सोनम कुमारी के बेबसी की बेबसी की न्यूज़18 बिहार-झारखंड पर खबर दिखाने के बाद  कैंसर पीड़ित सोनम कुमारी की मदद के लिए लगातार हाथ आगे बढ़ रहे हैं.दरअसल 20 अगस्त को पाटन थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव निवासी मिथिलेश शुक्ला की 10 वर्षीय कैंसर पीड़ित बेटी सोनम की खबर को न्यूज़18 ने 20 अगस्त को प्रमुखता से दिखाया था.उसके बाद स्वास्थ्य महकमा हरकत में आया और सोनम को इलाज के लिए मुंबई टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल में भेजा जहां फिलहाल उसकी जांच की जा रही है.

उधर पीड़ित परिवार को पुन: उंटारी रोड अंचल कार्यालय के कलर्क व समाजसेवी आशुतोष कुमार सिंह ने आर्थिक मदद की है.पूर्व में भी आशुतोष कुमार सिंह ने न्यूज18 पर खबर देखने के बाद मदद की थी.आशुतोष ने न्यूज़18 के माध्यम से अन्य लोगों से भी अपील की है जिससे पीड़ित परिवार को अधिक से अधिक मदद मिल सके. वहीं मिथिलेश शुक्ला का कहना है कि मुंबई में इलाज शुरु हो गया.ؑउन्होंने इसके लिए न्यूज़18 का आभार जताते हुए उम्मीद जताई कि अब उनकी बिटिया का इलाज ठीक प्रकार से हो सकेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 9:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर