लाइव टीवी

झारखंड विधानसभा चुनाव 1st फेज: हुसैनाबाद में आजसू और एनसीपी कार्यकर्ता भिड़े

News18 Jharkhand
Updated: November 30, 2019, 2:27 PM IST
झारखंड विधानसभा चुनाव 1st फेज: हुसैनाबाद में आजसू और एनसीपी कार्यकर्ता भिड़े
हुसैनाबाद में आजसू और एनसीपी समर्थक भिड़े

हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के डेमा गांव में आजसू कार्यकर्ताओं की एनसीपी कार्यकर्ता से झड़प हुई. उधर, तेंदूई और पनसा गांव में भी शिवपूजन मेहता के समर्थकों की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई.

  • Share this:
पलामू. चुनाव के दौरान हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के डेमा गांव में आजसू प्रत्याशी कुशवाहा शिवपूजन मेहता के कार्यकर्ताओं की एनसीपी कार्यकर्ता से झड़प हुई है. उधर, तेंदूई और पनसा गांव में भी शिवपूजन मेहता के समर्थकों की भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई.

उधर, चैनपुर के कोसियारा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी (KN Tripathi) रिवाल्वर लहराते नजर आए. दरअसल वहां भाजपा प्रत्याशी आलोक चौरसिया (Alok Chaurasia) और कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के समर्थकों में झड़प (Clash) हुई है. सूचना के मुताबिक भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को बूथ पर जाने से रोका. जिसके बाद मौके पर झड़प शुरू हो गई. और केएन त्रिपाठी और उनके समर्थकों पर पथराव किया गया. हालांकि किसी को चोट आने की सूचना नहीं है. कांग्रेस प्रत्याशी के साथ मौजूद जवानों ने भाजपा समर्थकों को खदेड़ कर मामला को शांत कराने की कोशिश की. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हथियार लहराते नजर आए. उनकी गाड़ी में वहां तोड़फोड़ हुई है. निर्वाचन आयोग ने इस मामले में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगा है.

बूथ लूटने की कोशिश का आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी ने न्यूज-18 को फोन पर कहा कि बीजेपी समर्थकों ने पांच बूथों को लूटने की कोशिश की. और जब वे उन बूथों पर जाने की कोशिश कर रहे थे, तो उनपर हमला कर दिया. बतौर कांग्रेस प्रत्याशी उन्होंने इस घटना की सूचना डीजीपी और एसपी को दे दी है.

आरोपों का किया खंडन

हालांकि बीजेपी प्रत्याशी आलोक चौरसिया ने कांग्रेस प्रत्याशी के आरोप गलत बताया. और आरोप लगाया कि केएन त्रिपाठी ही गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे थे, जिसका लोगों ने विरोध किया. बता दें कि डालटनगंज सीट पर एक बार फिर दोनों आमने-सामने हैं. झारखंड में आज पहले चरण के चुनाव में 13 सीटों पर मतदान जारी है.

हिरासत में लिए गये केएन त्रिपाठी
Loading...

उधर, चैनपुर के पूर्वडीहा गांव में निजी चैनल के पत्रकार और कैमरामैन को केएन त्रिपाठी के समर्थकों ने पीटा है. पत्रकारों के साथ मारपीट कर उनका कैमरा छीना लिया गया. कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को हिरासत में ले लिया गया है. डीसी ऑफिस में उनसे पूछताछ चल रही है.

(इनपुट- नीलकमल)

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव 1st फेज: पलामू में कांग्रेस प्रत्याशी ने बूथ के बाहर लहराया रिवाल्वर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...