होम /न्यूज /झारखंड /झारखंड के पलामू में शर्मनाक वारदात, पति के सामने महिला से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार

झारखंड के पलामू में शर्मनाक वारदात, पति के सामने महिला से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है (News18)

पुलिस ने बताया कि सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है (News18)

पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पलामू के पुलिस ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

पति के सामने ही छह लोगों ने 22 वर्षीय महिला से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया
ससुरालियों से झगड़े के बाद वह शनिवार को पैदल ही अपने पिता के घर के लिये चल पड़ी
आरोपी पीड़िता को मोटरसाइकिल से दूसरे स्थान पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे

मेदिनीनगर: झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) जिले में पति के सामने ही छह लोगों ने 22 वर्षीय महिला से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पलामू के पुलिस अधीक्षक (एसपी) चंदन कुमार सिन्हा (SP Chandan Kumar Sinha) ने  बताया कि घटना सतबरवा थाना क्षेत्र के बकोरिया भलुआही घाटी के पास हुई.

महिला की ससुराल पाटन पुलिस थाने के अंतर्गत आती है, जहां ससुरालियों से झगड़े के बाद वह शनिवार को पैदल ही अपने पिता के घर के लिये चल पड़ी. उन्होंने बताया कि इसके बाद महिला का पति एक अन्य रिश्तेदार के साथ व्यक्ति मोटरसाइल पर सवार होकर महिला को ढूंढ़ने निकला. पति ने रात करीब आठ बजे अपनी पत्नी को जब सतबरवा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-39 पर ढूंढ़ लिया.

महिला के पति की ओर से पुलिस को दिये गये बयान के मुताबिक वह पत्नी को घर चलने के लिए मना रहा था, तभी छह लोग कई मोटरसाइकिल से आये और दोनों की गंभीर रूप से पिटाई कर दी. पिटाई से महिला के पति का रिश्तेदार बेहोश हो गया. पति ने बताया कि वे उसकी पत्नी को पास के ही एक स्थान पर ले गये और उससे दुष्कर्म करने लगे, लेकिन वह उन्हें देख और सुन सकता था. पति ने कहा कि आरोपियों में से वह दो को जानता है.

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी पीड़िता को मोटरसाइकिल से दूसरे स्थान पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह मोटरसाइकिल एक कार से टकरा गई. इसके बाद महिला ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंचे और दो आरोपियों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. महिला को बचा लिया गया, लेकिन बाकी आरोपी फरार हो गये.

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया, जबकि चार अन्य को बाद में सोमवार को दबोचा गया. सतबरवा पुलिस थाने के प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने कहा कि पीड़िता को नाजुक हालत में मेदिनीनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया और उसकी हालत स्थिर है.

Tags: Bihar Jharkhand News, Gangrape, Palamu news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें