लाइव टीवी

भाजपा हटाओ के मकसद में कभी कामयाब नहीं होगा महागठबंधन- राजनाथ सिंह

News18 Jharkhand
Updated: April 23, 2019, 3:42 PM IST
भाजपा हटाओ के मकसद में कभी कामयाब नहीं होगा महागठबंधन- राजनाथ सिंह
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा कि महागठबंधन का सिर्फ एक ही मकसद है, किसी तरह से भाजपा को हटाना. लेकिन विपक्ष के नेता कभी इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे.

  • Share this:
पलामू के हुसैनाबाद अनुमंडल मैदान में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर निशाना भी साधा और अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं. गृहमंत्री ने जनता से बीजेपी प्रत्याशी बीडी राम को जिताने की अपील की.

राजनाथ सिंह ने कहा कि महागठबंधन का सिर्फ एक ही मकसद है, किसी तरह से भाजपा को हटाना. लेकिन विपक्ष के नेता कभी इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने विश्व पटल पर देश को स्थापित किया है. विकास के झंडे गाड़े हैं. 13 करोड़ गैस कनेक्शन देकर गरीब महिलाओं को सम्मान दिया है.

गृहमंत्री ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान को करार जवाब दिया. सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकाने को तबाह किया. विपक्ष इस पर सबूत मांग रहा है. उन्होंने कहा कि वीर लाशें नहीं गिनते, गिद्ध गिनते हैं.

सभा में झारखंड सरकार के मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी और बीजेपी प्रत्याशी बीडी राम भी मौजूद रहे. लोहरदगा से गृहमंत्री चतरा के लिए रवाना हो गये. चतरा के बाद हजारीबाग में भी वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इनपुट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- पीएम के रोड शो को लेकर प्रदेश बीजेपी में उत्साह, सुबोधकांत बोले- कोई फर्क नहीं पड़ने वाला

झारखंड: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज रांची में करेंगे पहला रोड शो
Loading...

शिबू सोरेन के नामांकन कार्यक्रम में जुटे महागठबंधन के दिग्गज, हेमंत बोले- सरकार बनी तो प्राइवेट सेक्टर में भी लागू करेंगे आरक्षण

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को उतारा

झारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...