‘मंदबुद्धि’ बेटे ने पिता के शव को नोच-नोच कर खाया, 3 दिन से कमरे में था बंद
Palamu News in Hindi

‘मंदबुद्धि’ बेटे ने पिता के शव को नोच-नोच कर खाया, 3 दिन से कमरे में था बंद
दरवाजा खोलकर देखा तो बच्चे के मुंह में खून के निशान मिले.

घरेलू विवाद से परेशान एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद उसके विक्षिप्त बेटे ने उसकी सड़ी हुई लाश को नोच-नोच कर खाया.

  • Share this:
झारखंड के पलामू में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां घरेलू विवाद से परेशान एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं उसके विक्षिप्त बेटे ने व्यक्ति की सड़ी हुई लाश को नोच-नोच कर खाया. शव का दुर्गंध आने पर स्थानीय ग्रामीणों ने घर का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो अंदर का माजरा देखकर सन्न रह गए. कमरे में मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटे के शरीर में खून के निशान व मुंह में पिता के सड़े हुए मांस मिले. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, यह दर्दनाक घटना पांकी थाना क्षेत्र के डंडार गांव की है, जहां सुरेश मोची नामक व्यक्ति ने घरेलू कलह से तंग आकर 3 दिन पहले अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  घटना के वक्त सिर्फ मृतक का 12 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटा था. वह उसी कमरे में मौजूद था, जहां व्यक्ति ने फांसी लगाई थी. पिछले तीन दिन से वह अपने पिता की लाश के साथ कमरे में ही मौजूद था.


देवर की हत्या के बाद फरार थी पत्नी-
वहीं, बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी कथित रूप से अपने देवर की हत्या कर एक बेटी के साथ 24 दिसंबर 2018 से फरार है. आरोप है कि इसके बाद से सुरेश मानसिक तनाव में था. मृतक के दो बेटे हैं, जिसमें एक बाहर काम करने गया है, जबकि 12 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त बेटा आत्महत्या के वक्त उसी घर में मौजूद था. पिछले 3 दिन से वह अपनी पिता के शव के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



(पलामू से नीलकमल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- मैजिक-ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत, दो बच्चों सहित 10 घायल 

ये भी पढ़ें- झारखंड में तीसरे चरण के चुनाव के लिए थमा प्रचार, 12 मई को 4 सीटों पर मतदान

ये भी पढ़ें- सिंहभूम लोकसभा सीट: क्या गीता कोड़ा तोड़ पाएंगी ये मिथक या गिलुवा तीसरी बार मार लेंगे बाजी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading