Home /News /jharkhand /

पलामू: मछली पकड़ने के विवाद में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, 4 में से 1 आरोपी गिरफ्तार

पलामू: मछली पकड़ने के विवाद में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, 4 में से 1 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 4 में 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने 4 में 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Palamu News: चैनपुर के रामपुरवा डैम के पास मछली पकड़ने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक बोकेया गांव का रहने वाला था.

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. झारखंड के पलामू में मछली पकड़ने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना चैनपुर थाना इलाके के बकाया गांव की है. मृतक की पहचान ज्ञानेश्वर चौधरी के रूप में हुई. पुलिस ने इस सिलसिले में 4 में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस के अनुसार ज्ञानेश्वर चौधरी मछली मारने के लिए रामपुर डैम गया हुआ था. इसी दौरान गांव के ही चार लोग वहां पहुंंचे और मछली पकड़ने के चलते उसकी मारपीट शुरू कर दी. ज्ञानेश्वर को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसकी मौत हो गयी.

    घटना के बाद पुलिस ने चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. चैनपुर थाने में उससे पूछताछ की गई. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

    चैनपुर थाना इंस्पेक्टर उदय गुप्ता ने बताया कि चैनपुर के रामपुरवा डैम के पास मछली पकड़ने के विवाद में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक बोकेया गांव का रहने वाला था. पुलिस ने इस सिलसिले में पास के कोसियारा गांव के लोगों से भी पूछताछ की है. चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी तीन आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर MMCH भेज दिया गया.

    Tags: Jharkhand news, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर