Palamu News: एक सप्ताह से लापता लड़की की क्षत-विक्षत लाश मिली, रेप के बाद हत्या की आशंका

नाबालिग लड़की एक सप्ताह से लापता थी. (सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग लड़की एक सप्ताह से लापता थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Palamu News: 17 साल की धनती कुमारी अपने घर से 21 फरवरी को गायब हो गई. एक सप्ताह बाद रविवार को उसकी लाश नदी किनारे क्षत-विक्षत हालत में मिली.

  • Share this:

पलामू. झारखंड के पलामू में लापता नाबालिग लड़की की लाश क्षत-विक्षत हालत में मिली. लड़की एक सप्ताह से गायब थी. पिता ने लड़की के अपहरण (Kidnapping) का मामला थाने में दर्ज कराया था. रविवार को बड़ेपुर में सोन नदी के किनारे लड़की की लाश मिली. लड़की का चेहरा जला हुआ था. एक पैर कटा हुआ था. पैर शव के पास ही फेंका मिला. लड़की का गला भी काट दिया गया.



17 साल की धनती कुमारी अपने घर से 21 फरवरी को गायब हो गई. एक सप्ताह बाद रविवार को उसकी लाश नदी किनारे मिली. घटना को लेकर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा गया. गांववालों ने लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई.



घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी बेटी को ढूंढ़ने का प्रयास नहीं किया. पुलिस सक्रिय होती, तो उनकी बेटी की हत्या नहीं होती.



हुसैनाबाद एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. नाबालिग की जघन्य तरीके से हत्या की गई. घटना में शामिल लोगों पर जल्द कार्रवाई होगी.


21 फरवरी की सुबह धनती शौच के लिए घर से बाहर गई थी, लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन ने खोजबीन की. लेकिन उसका अता-पता नहीं चला. लिहाजा पिता ने थाने जाकर बेटी के अपहरण का केस अज्ञात पर दर्ज कराया था.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज