जमीन विवाद में थाना जा रहे मां और दो बेटों को बोलेरो से रौंदकर मार डाला!
Palamu News in Hindi

जमीन विवाद में थाना जा रहे मां और दो बेटों को बोलेरो से रौंदकर मार डाला!
एसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

जमीन विवाद (Land Dispute) में मृतक पक्ष के लोगों ने राय बहादुर सिंह की पिटाई कर दी. पिता की पिटाई से गुस्साये बहादुर सिंह के दो बेटों नीतीश कुमार सिंह और पंकज सिंह ने बोलेरो से पीछा कर बाइक से थाने जा रहे मां और दो बेटों को रौंदकर मार (Murder) डाला.

  • Share this:
पलामू. झारखंड के पलामू (Palamu) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के लेस्लीगंज में जमीन विवाद (Land Dispute) में दुश्मनी निकालने के लिए मां और दो बेटों की बोलेरो से रौंदकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना में दोनों बेटों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां ने अस्पताल में दम तोड़ा. घटना लेस्लीगंज थानाक्षेत्र के अधमनिया गांव की है.

घटना के बारे में बताया गया कि मृतक विनोद उरांव, संजय उरांव और मां कलावती कुंवर का राय बहादुर सिंह नामक व्यक्ति से जमीन को लेकर मारपीट हुई. तीनों इस सिलसिले में मामला दर्ज कराने थाना जा रहे थे. लेकिन राय बहादुर सिंह के बेटे नीतीश सिंह ने बोलेरो से पीछा कर बाइक सवार मां-बेटों को कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों बेटे की मौत हो गई, जबकि मां ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा.

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मृतक पक्ष के लोगों ने राय बहादुर सिंह की पिटाई कर दी. उन्हें गंभीर हाल में रांची ले जाया गया. इधर, पिता की पिटाई से गुस्साये बहादुर सिंह के दो बेटों नीतीश कुमार सिंह और पंकज सिंह ने बोलेरो से पीछा कर बाइक से थाने जा रहे मां और दो बेटों को रौंदकर मार डाला. घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन बोलेरो पलट गई.



मृतका कलावती के तीसरे बेटे प्रकाश उरांव ने बताया कि उसकी मां और दोनों भाइयों की साजिश के तहत हत्या की गई है. जबकि आरोपी नीतीश और पंकज ने पुलिस को बताया कि पिटाई के कारण उनके पिता राय बहादुर सिंह हॉस्पीटल में भर्ती हैं, इसलिए वे लोग हड़बड़ी में तेज से गाड़ी चला रहे थे. और दुर्घटना घट गई.


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. जिले के एसपी अजय लिंडा भी मौके पर पहुंचकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि बोलेरो और बाइक में टक्कर हुई, जिससे मां और दो बेटों की मौत हो गई. यह टक्कर जानबूझकर मारी गई है या महज दुर्घटना है, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है. पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन में जुटी है. (इनपुट- नीलकमल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading