Lockdown में पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद वारदात को अंजाम दे रहे नक्सली, पलामू में एक सप्ताह में दूसरी घटना
Palamu News in Hindi

Lockdown में पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद वारदात को अंजाम दे रहे नक्सली, पलामू में एक सप्ताह में दूसरी घटना
पलामू में नक्सलियों ने जेसीबी को आग के हवाले कर दिया

टीपीसी के नक्सलियों (Naxal) ने सड़क निर्माण में लगी जेसीबी मशीन को आग (Fire) के हवाले कर दिया. और मौके पर पोस्टर छोड़कर काम बंद करने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
पलामू. कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) में पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद नक्सली घटना को अंजाम दे रहे हैं. पलामू में पिछले एक सप्ताह में नक्सलियों (Naxal) ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया. ताजा घटना गुरुवार देर रात की है. पांकी थानाक्षेत्र में सड़क निर्माणकार्य में लगी जेसीबी मशीन को टीपीसी के नक्सलियों ने आग (Fire) के हवाले कर दिया. और मौके पर पोस्टर छोड़कर काम बंद करने की चेतावनी दी है, नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी ठेकेदार को दी गई है. जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने इस घटना को  लेवी के लिए अंजाम दिया है.

एक सप्ताह में दो वारदात 

वारदात की सूचना मिलने पर पांकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इससे पहले नक्सलियों ने 9 मई को छतरपुर थाना क्षेत्र में क्रशर प्लांट पर धावा बोलकर 13 वाहनों को आग के हवाले कर दिया था. तब दो दर्जन की संख्या में माओवादी बोलेरो पर सवार होकर पहुंचे थे. और क्रशर प्लांट में मौजूद कर्मियों को मारपीट कर प्लांट में आगजनी और बम ब्लास्ट किया था.



पुलिस की सख्त पहरेदारी के बावजूद नक्सली सक्रिय 
ताजुब्ब की बात ये है कि लॉकडाउन के कारण शहर से लेकर गांव तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है. बावजूद इसके जिले में नक्सली घटना को अंजाम दे रहे हैं. हालांकि नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को सफलता भी मिली है. एक सप्ताह के अंदर पुलिस ने पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.

रिपोर्ट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- Lockdown की धज्जियां उड़ाते हुए प्रखंड कार्यालय में इफ्तार पार्टी का आयोजन, BDO-CO ने लिये मजे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading