पलामू में उग्रवादियों ने मचाया उत्पात, पत्थर खदान में लगी 4 मशीनों को जलाया

चार पोकलेन मशीन व एक जीप को आग के हवाले कर दिया है.

एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा है कि सभी अपराधी बिहार के गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. अपराधियों ने विहार से आकर लेवी की रकम वसूलने के लिए घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
    झारखंड के पलामू में अज्ञात अपराधियों ने चार पोकलेन मशीन व एक जीप को आग के हवाले कर दिया है. ये सभी मशीनें व जीप पत्थर खदानों के काम में लगाई गई थींं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालत का जायजा लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के मानादोहर गांव की है. ये सभी मशीनें शम्भु साव की निजी पत्थर खदान में लगाई गई थींं. आरोप है कि लेवी की मांग को लेकर आरसीसी संगठन के नाम पर 8 से 10 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

    घटना को लेकर जिले के एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा है कि सभी अपराधी बिहार के गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. अपराधियों ने बिहार से आकर लेवी की रकम वसूलने के लिए घटना को अंजाम दिया है.

    ये भी पढ़ें- आरपीएन सिंह बोले- कांग्रेस की सरकार बनी तो झारखंड में भी किसानों का कर्ज होगा माफ

    ये भी पढ़ें- लालू से मिले सांसद जयप्रकाश यादव, बोले- 2019 में बीजेपी का सर्जिकल स्ट्राइक कर देगी जनता

    ये भी पढ़ें- Budget 2019: सीएम रघुवर बोले- सुधरेगा किसानों का वर्तमान और भविष्य

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.