पलामू: नक्सलियों ने बीजेपी ऑफिस को उड़ाया, पुल निर्माण में लगे मशीनों को जलाया

नक्सलियों ने हरिहरगंज बाजार स्थित बीजेपी कार्यालय में हमला बोलकर कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. बाद में चुनावी कार्यालय को विस्फोट कर उड़ा दिया.

News18 Jharkhand
Updated: April 26, 2019, 11:23 AM IST
पलामू: नक्सलियों ने बीजेपी ऑफिस को उड़ाया, पुल निर्माण में लगे मशीनों को जलाया
नक्सलियों ने बीजेपी ऑफिस को उड़ाया
News18 Jharkhand
Updated: April 26, 2019, 11:23 AM IST
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पलामू में 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. लेकिन उससे पहले नक्सलियों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. गुरुवार देर रात नक्सलियों ने हरिहरगंज बाजार स्थित बीजेपी कार्यालय में हमला बोलकर कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. बाद में चुनावी कार्यालय को विस्फोट कर उड़ा दिया. नक्सलियों ने मौके पर चुनाव वहिष्कार का पर्चा छोड़ते हुए हवाई फायरिंग कर भाग निकले.

दूसरी बड़ी घटना को नक्सलियों ने हरिहरगंज थाना क्षेत्र के तुरी गांव में अंजाम दिया. बटाने नदी पर पुल निर्माण में लगे मशीन और मजदूरों के सेड को आग के हवाले कर दिया. दोनों घटनाएं चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है. उधर, भाजपा कार्यालय पर हमला को पार्टी प्रवक्ता आदित्य नाथ साहू ने नक्सलियों के हताशा का नतीजा करार दिया है.



बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस घटना से चुनाव में बीजेपी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. जनता अब जाग चुकी है. राज्य सरकार की कार्रवाई के चलते नक्सली हताश हो गये हैं. गढ़वा के भाजपा विधायक सत्येंद्र नाथ ने कहा कि इस घटना से चुनाव में पार्टी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है. विधायक ने लोगों से वोट की अपील की.

रिपोर्ट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- चाईबासा: नक्सलियों ने वन विभाग की 3 बिल्डिंग को उड़ाया, लगाए वोट बहिष्कार के पोस्टर

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को 48 घंटे में झारखंड छोड़ने का फरमान, जान से मारने की धमकी

धनबाद: बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने रिजेक्टेड प्लेयर उताराझारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार