कोरोना के खौफ में झड़प! दो गुटों की मारपीट में एक की मौत, 5 घायल
Palamu News in Hindi

कोरोना के खौफ में झड़प! दो गुटों की मारपीट में एक की मौत, 5 घायल
गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है.

डॉक्टर की क्वारंटाइन की सलाह को दरकिनार करते हुए संदिग्ध मरीज घरों से बाहर निकलते थे. इसी को लेकर जब मंगलवार को ग्रामीणों ने आपत्ति जताई, तो संदिग्ध मरीजों से विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पलामू. जिले के पंडवा प्रखंड के चक्रधरपुर गांव में कोरोनावायरस (Coronavirus) के खौफ के चलते दो गुटों में मारपीट (Fight) हो गई. इस घटना में एक शख्स की मौत (Die) हो गई, जबकि पांच से ज्यादा लोग घायल (Injured) हो गये. इस सिलसिले में आठ लोगों के खिलाफ पड़वा थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस (Police) कैंप कर रही है. मृतक की पहचान काशी साव के रूप में हुई.

 क्वारंटाइन में नहीं रहने पर झड़प  

जानकारी के मुताबिक काशी साव समेत सात लोग हाल में बेंगलुरु, पुणे और राजस्थान से गांव लौटे थे. 22 मार्च को कोरोना को लेकर पाटन स्वास्थ्य केंद्र में इनकी जांच की गई. साथ ही इन्हें 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई. लेकिन डॉक्टरों की सलाह को दरकिनार करते हुए सभी घरों से बाहर निकलते थे. और शराब का सेवन करते थे. इसी को लेकर जब मंगलवार को ग्रामीणों ने आपत्ति जताई, तो संदिग्ध मरीजों ने विवाद शुरू कर दिया. जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों तरफ से पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए. काशी साव को गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. वहां उसकी मौत हो गई. बाकी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.



गांव में पुलिस कर रही कैंप 



मृतक के परिजनों ने इस सिलसिले में आठ लोगों के खिलाफ पड़वा थाने में मामला दर्ज कराया है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है. एसपी अजय लिंडा ने गांव जाकर मामले की छानबीन की. पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर तनाव कम करने में जुटी है.

रिपोर्ट- नीलकमल 

ये भी पढ़ें- झारखंड में एकीकृत कोरोना सेंटर बनेगा रिम्स! कोविड पेशेंट का एक ही जगह होगा इलाज
First published: March 25, 2020, 5:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading