पलामू: कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद हरकत में प्रशासन, इलाके को किया जा रहा सैनेटाइज
Palamu News in Hindi

पलामू: कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद हरकत में प्रशासन, इलाके को किया जा रहा सैनेटाइज
यह इलाका मेदिनीनगर शहर से केवल 8 किलोमीटर की दूरी पर है.

झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) जिले में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों (Covid-19 Patients) के मिलने की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आया है.

  • Share this:
पलामू. झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Palamu) जिले में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों (Covid-19 Patients) के मिलने की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन हरकत में आया है. जिले के उपायुक्त सहित सभी आलाधिकारी लेस्लीगंज पहुंचे. जानकारी मिल रही है कि कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड के लिए बने हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. इसके अलावा संबंधित मरीजों के गांव को सील किया जा चुका है. जिला प्रशासन ने लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है. फायर बिग्रेड की गाड़ी से इलाके को सैनेटाइज किया जा रहा है.

जिला उपायुक्त ने की है पुष्टि
बता दें, पलामू जिले में तीन लोग कोरोना टेस्ट के दौरान पॉजिटिव मिले हैं. ये तीनों लेस्लीगंज प्रखंड क्षेत्र के एक क्वारंटाईनन सेंटर में थे. पलामू उपायुक्त डॉ. शांतनु अग्रहरि ने इसकी पुष्टि कर दी है. कोरोना मरीज मिलने के बाद उपायुक्त सहित जिले के अन्य वरीय अधिकारी लेस्लीगंज पहुंचे. इन तीनों मरीजों को एंबुलेंस से तुंबागड़ा में शिफ्ट करा दिया गया है. साथ ही क्वॉरेंटाइन सेंटर, मरीज के घर एवं उसके आसपास के क्षेत्रों को फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से सैनेटाइज करने का कार्य किया जा रहा है.

पुलिस ने की बैरकेटिंग और लगातार हो रही गश्ती
जानकारी मिल रही है कि लेस्लीगंज प्रखंड क्षेत्र के जुरू गांव को सील कर दिया गया है. यहां बैरकेटिंग करने के अलावा पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. जिला उपायुक्त ने ग्रामीणों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील की है.



तीनों मरीजों की रही है रांची की ट्रेवल हिस्ट्री  
जानकारी मिल रही है कि इन तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री रांची की रही है. फिलहाल जिला प्रशासन पूरी जानकारी जुटा रहा है. साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि रांची में ये लोग किन-किन लोगों से संपर्क में आए थे. इन तीनों के रांची से पलामू लौटने के बाद इन्हें लेस्लीगंज के मुदरिया क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. इस दौरान इनकी जांच कराई गई थी. टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद इन तीनों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली.

जिले में मचा है हड़कंप
जैसे ही इस खबर की जानकारी पलामू पहुंची. उसके बाद यह जानकारी आग की तरह फैल गई. यह इलाका मेदिनीनगर शहर से केवल 8 किलोमीटर की दूरी पर है.

 

(रिपोर्ट: नीलकमल)

 

ये भी पढ़ें:

पलामू में भी कोरोना ने दी दस्तक, झारखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 67 हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading