पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए काली चीजों पर लगे बैन को प्रशासन ने हटाया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने आदेश को वापस ले लिया है. अब काले कपड़े पहनकर भी लोग सभा में आ सकेंगे.

  • Share this:
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पलामू कार्यक्रम के लिए काली चीजों पर लगे बैन को जिला प्रशासन ने वापस ले लिया है. एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने इस आदेश को वापस ले लिया है. अब सामान्य तरीके से लोग पीएम के कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे. काले कपड़े पहनकर भी लोग सभा में आ सकेंगे. इससे पहले सुरक्षा के मद्देनजर पीएम की सभा के लिए काली चीजों पर रोक लगाई गई थी.

    उधर सभा को लेकर डीसी शांतनु अग्रहरी ने कहा कि कार्यक्रम में वीवीआईपी गैलरी के अलावा पांच सेक्टर में व्यवस्था की गई है. हर सेक्टर में करीब 12 ब्लॉक बनाए गए हैं. तीन कंट्रोल रूम होंगे. डीसी ने कहा कि 70 से 80 हजार लोगों के बैठने की सुविधा की गई है.

    पीएम 5 जनवरी को पलामू आने वाले हैं. इसको लेकर मेदनीनगर हवाई अड्डा पर तैयारियां जोरों पर है. डीसी और एसपी खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इस बीच दिल्ली से आई एसपीजी की टीम ने भी हवाई अड्डा स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. साथ ही डीसी और एसपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बैठक भी की. अपने दौरे में पीएम मंडल डैम समेत कई अन्य सिंचाई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

    रिपोर्ट- नीलकमल

    ये भी पढ़ें- पलामू: पीएम की सभा में हर काली चीज पहनने पर बैन, SP ने जारी किए निर्देश

    पीएम के दौरे को लेकर मुख्य सचिव व डीजीपी ने लिया तैयारियों का जायजा

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.