होम /न्यूज /झारखंड /Palamu News: 26 मार्च को होगी पेंटिंग प्रतियोगिता, जानें कौन ले सकते हैं भाग, क्या हैं शर्तें

Palamu News: 26 मार्च को होगी पेंटिंग प्रतियोगिता, जानें कौन ले सकते हैं भाग, क्या हैं शर्तें

X
26

26 मार्च को होगी पेंटिंग प्रतियोगिता

Art and Artists: सभी प्रतिभागियों को चार्ट पेपर छोड़कर पेंटिंग से जुड़ी सभी सामग्री जैसे पेंसिल, कटर, इरेजर, कलर, ब्रश ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : शशिकांत ओझा

पलामू. पलामू जिले में 26 मार्च को पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता नया मोहल्ला के आनंद मार्ग स्कूल में 11 बजे से 2 बजे तक होगी. इस प्रतियोगिता का आयोजन वार्डन चैरिटेबल ट्रस्ट कर रही है. प्रतियोगिता में कक्षा 1 से 5 तक के बच्चे पर्यावरण विषय पर पेंटिंग बनाएंगे. वहीं कक्षा 6 से 10 तक के बच्चे रोड सेफ्टी विषय पर पेंटिंग बनाएंगे. प्रतियोगिता में 100 बच्चों के शामिल होने की उम्मीद है. फिलहाल 45 फॉर्म सबमिट कर चुके हैं.

सभी प्रतिभागियों को चार्ट पेपर छोड़कर पेंटिंग से जुड़ी सभी सामग्री जैसे पेंसिल, कटर, इरेजर, कलर, ब्रश आदि अपने साथ लानी है. अच्छी पेंटिंग बनाने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा. वार्डन चैरिटेबल ट्रस्ट की संचालिका शर्मिला शर्मा ने न्यूज18 लोकल को बताया कि जिले के बच्चों में हुनर की कोई कमी नहीं है. उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए मंच देने की कोशिश के तहत यह प्रतियोगिता कराई जा रही है.

इन नंबरों पर करें संपर्क

उन्होंने बताया कि पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को चार्ट पेपर उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा पेंसिल, कटर, इरेजर, कलर, ब्रश आदि उन्हें अपने साथ लाने हैं. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रति प्रतिभागी सौ रुपये प्रवेश शुल्क निर्धारित किया गया है. फॉर्म लेने के लिए मोबाइल नंबर 6200258200, 7004084672, 8002839475 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Art and Culture, Competition, Palamu news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें