पलामू पुलिस ने सड़कों पर लूटपाट करने वाला गिरोह दबोचा, 6 गिरफ्तार

पलामू पुलिस की हिरासत में लुटेरे

पीड़ित के द्वारा इस मामले में प्राथमिकी कराई गई थी. सदर थाना प्रभारी ममता कुमार के मुताबिक उसी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर उक्त बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
झारखंड की पलामू पुलिस ने सड़कों पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. लुटेरों के गिरोह के 6 सदस्यों को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया. दरअसल 6 जनवरी को गाडी खास गांव निवासी कमलेश साव के साथ बदमाशों रास्ते में रोककर लूटपाट की थी. बदमाशों ने नकदी के साथ उनका मोबाइल फोन भी लूट लिया था. पीड़ित के द्वारा इस मामले में प्राथमिकी कराई गई थी. सदर थाना प्रभारी ममता कुमार के मुताबिक उसी के आधार पर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर उक्त बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने 14 हजार नगद व 12 लूट के मोबाइल फोन व एक अपाची बाइक बरामद की है. मामले का खुलासा एसपी इन्द्रजीत मेहता ने मीडिया के बीच करते हुए तमाम जानकारी दी. एसपी ने कहा यह गैंग बनाकर सड़क पर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस में इस कामयाबी पर काफी जोश और खुशी है, वहीं क्षेत्र के लोगों ने भी बदमाशों के पकड़े जाने पर राहत की सांस ली है, जो शाम को घरों से निकलने में डरने लगे थे.


यह भी पढ़ें - गांधी परिवार से लेकर ममता बनर्जी तक, तमाम विपक्ष पर खूब बरसे संबित पात्रा


यह भी पढ़ें - झारखंड विधानसभा का बजट सत्र समाप्त, सत्तापक्ष का वार- चुनाव के कारण विपक्ष ने चलने दिया सदन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.