• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पलामू: गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में आरोपी शक्ति सिंह ओडिशा के पुरी से गिरफ्तार

पलामू: गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्याकांड में आरोपी शक्ति सिंह ओडिशा के पुरी से गिरफ्तार

पलामू पुलिस अब गैंगस्टर डब्लू सिंह की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

पलामू पुलिस अब गैंगस्टर डब्लू सिंह की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

Palamu News: 2 जून 2020 को मेदिनीनगर शहर के पुलिस लाइन रोड में बीस फूटा पूल के पास गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में डब्लू सिंह गिरोह के कई अपराधियों को अभियुक्त बनाया गया है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पालमू. पलामू पुलिस ने गैंगस्टर कुणाल सिंह हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी शक्ति सिंह को गिरफ्तार कर लिया. कुणाल सिंह हत्याकांड में गैंगस्टर डब्लू सिंह और शक्ति सिंह भी आरोपी है. पालमू पुलिस ने शक्ति सिंह को ओडिशा के पुरी से गिरफ्तार किया. पलामू एसपी ने प्रेस कॉन्फेंस के बाद शक्ति सिंह को शहर थाने से छह मुहान चौक तक पैदल मार्च कराया. फिर पुलिस की गाड़ी में वापस ले जाया गया.

    पुलिस ने बताया कि डब्लू सिंह गिरोह के पैसों की लेनदेन को शक्ति सिंह ही मैनेज करता था. शक्ति सिंह के पास से एक दर्जन से अधिक बैंक पासबुक और चेकबुक बरामद किये गये हैं. साथ ही तीन राइफल और भारी मात्रा में कारतूस भी पुलिस को मिला. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार शक्ति सिंह रिश्ते में गैंगस्टर डब्लू सिंह का चचेरा बहनोई लगता है.

    ट्रेनी आईपीएस सह एसडीपीओ सदर के विजयशंकर ने बताया कि डब्लू सिंह गिरोह के लिए शक्ति सिंह मनी लॉन्ड्रिंग का काम करता था. पालमू एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि बरामद हथियारों का लाइसेंस चेक किया जाएगा और इनका लाइसेंस रद्द किया जाएगा. पालमू एसपी ने बताया कि पुलिस का अगला टारगेट गैंग का सरगना डब्लू सिंह है. वह हिन्दुतान के किसी कोने में छिपा रहे पुलिस उसे ढूंढ़ निकालेगी.

    बता दें कि 2 जून 2020 को मेदिनीनगर शहर के पुलिस लाइन रोड में बीस फूटा पूल के पास गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में डब्लू सिंह गिरोह के कई अपराधियों को अभियुक्त बनाया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज