पलामू पुलिस ने छह नक्सलियों को किया गिरफ्तार, चार राइफल बरामद

पुलिस की हिरासत में टीपीसी के नक्सल आतंकी व उनसे बरामद हथियार

पलामू पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टीपीसी के एक दस्ता के 6 सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने 4 राइफल व 304 जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं.

  • Share this:
पलामू पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने टीपीसी के एक गिरोह के 6 सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने 4 राइफल व 304 जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं. वहीं एक वॉकी टाकी व पिट्ठू बैग के अलावा बड़ी संख्या में नक्सली पोस्टर भी पुलिस को मिले हैं. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के काशी सोत डैम इलाके में टीपीसी नक्सलियों का दस्ता रुका हुआ है. पुलिस को सूचना थी कि यह नक्सली कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

इसी सूचना के आधार पर एएसपी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ 134 बटालियन की संयुक्त ऑपरेशन में 6 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार नक्सलियों में कुलदीप यादव, पप्पू चंद्रवंशी, विनोद पांडे, दिलीप यादव, जानकी व अक्षय यादव  शामिल हैं. मामले का खुलासा करते हुए एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पलामू पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है, लगातार टीपीसी नक्सलियों के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है. उन्होंने आशा जताई कि वर्ष के अंत तक नक्सलियों के खिलाफ चल रही मुहिम में उल्लेखनीय सफलता रहेगी.

यह भी पढ़ें -  45 लाख के इनामी नक्सली संदीप दा का करीबी सहयोगी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - इन रेलकर्मियों की वजह से टला था बड़ा हादसा, बोर्ड चेयरमैन ने किया सम्मानित

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.