54 लाख लूट मामला: पलामू पुलिस ने कटिहार से 4.75 लाख रुपये बरामद किए

 बरामद रुपये के साथ पुलिस
बरामद रुपये के साथ पुलिस

पुलिस के मुताबिक बीरू यादव के ठिकाने से ये बरामदगी हुई है. हालांकि अभी तक एक भी लुटेरे की गिरफ्तारी इस सिलसिले में नहीं हुई है

  • Share this:
पलामू पुलिस ने डालटनगंज के 54 लाख लूट मामले में 4 लाख 75 हजार रुपये और बरामद किये. पुलिस ने ये रुपया बिहार के कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र से बरामद किया.

पुलिस के मुताबिक बीरू यादव के ठिकाने से ये बरामदगी हुई है. हालांकि अभी तक एक भी लुटेरे की गिरफ्तारी इस सिलसिले में नहीं हुई है. पुलिस टीम ने पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी में भी कई ठिकानों पर छापेमारी की है.

बता दें कि बीते 15 जून को डालटनगंज के जिला स्कूल चौक पर सीएमएसकर्मियों से 54 लाख रुपये लूट लिये गये. बैंक से पैसे वैन तक ले जाने के क्रम में तीन बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इस सिलसिले में पुलिस ने पूर्व में पश्चिम बंगाल के राजगंज से 47 लाख 50 हजार बरामद किये थे. कुल मिलाकर पुलिस ने अबतक 52 लाख 25 हजार रुपये की बरामदगी कर ली है.



मामले में एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा कि डीसपी प्रेमनाथ के नेतृत्व में बिहार के कटिहार जिले व वेस्ट बंगाल के जलपाइगुडी में की छापेमारी गई. कटिहार से 4 लाख 75 हजार रुपये बरामद किये गये.
(नीलकमल की रिपोर्ट)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज