लाइव टीवी

पलामू में बदमाशों ने कांग्रेस के पंचायत समिति सदस्य को मारी गोली, हालत गंभीर

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: December 27, 2018, 11:53 PM IST
पलामू में बदमाशों ने कांग्रेस के पंचायत समिति सदस्य को मारी गोली, हालत गंभीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

पलामू में अज्ञात बदमाशों ने पंचायत समिति सदस्य व कांग्रेस नेता अजय दुबे को गुरुवार की देर शाम गोली मार दी. अजय दुबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया.

  • Share this:
पलामू में अज्ञात बदमाशों ने पंचायत समिति सदस्य व  कांग्रेस नेता अजय दुबे को गुरुवार की देर शाम गोली मार दी. अजय दुबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया. घटना मेदनीनगर शहर थाना क्षेत्र के सूदना मोहल्ले की है. दरअसल पंचायत समिति सदस्य अजय दुबे अपने घर पर मौजूद थे. वह बाहर से आवाज दिए जाने पर घर से बाहर निकले ही थे कि वहां पहले से घात लगाए अज्ञात लोगों ने गोली चला दी.

अजय दुबे के पेट में गोली मारी तो वह वहीं गिर पड़े. गोली की आवाज सुन परिवार के सदस्यों के अलावा पड़ोस के लोग भी दौड़ पड़े. इसी बीच हमलावर वहां से भाग निकले. इधर सदर अस्पताल पहुंचे पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने भी घटना का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस मामले को राजनीतिक रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित के होश में आने के बाद ही उनसे बातचीत के बाद कहा जा सकेगा कि उनपर हमला करने वाले कौन थे. यह हमला किसने करवाया.

यह भी देखें - VIDEO: नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर मुखिया और बेटे को पीटा

यह भी देखें - PHOTOS: वरना उड़ जाती सुरक्षा बलों की टीम, समय रहते 20 किलो के केन बम का चला पता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2018, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...