शनिवार को झारखंड आएंगे पीएम मोदी, पलामू के लोगों को देंगे ये बड़ी सौगात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री दो दशक से लंबित उत्तर कोयल मंडल सिंचाई परियोजना का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा अन्य योजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे.

  • Share this:
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को झारखंड दौरे पर आएंगे. पलामू में उनके कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पीएम दिन के ग्यारह बजे चियांकी हवाई अड्डा पहुंचेंगे और कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. पीएम की आगवानी के लिए सीएम रघुवर दास पलामू पहुंच चुके हैं.

    पलामू प्रमंडल के लिये शनिवार का दिन ऐतिहासिक होने वाला है. प्रधानमंत्री यहां दो दशक से लंबित उत्तर कोयल मंडल सिंचाई परियोजना का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा अन्य योजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के लिए चियांकी हवाईअड्डा में तीन मंच बनाये गये हैं.

    शुक्रवार को पलामू पहुंचकर सीएम रघुवर दास ने सारी तैयारियों का जायजा लिया. उनके साथ मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी, डीजीपी डीके पांडेय, पलामू सांसद बीडी राम और चतरा सांसद सुनील सिंह भी थे. सीएम ने कहा कि पलामू प्रमंडल के किसानों के लिये राज्य सरकार गंभीर है.

    इधर पीएम के कार्यक्रम को लेकर एसपीजी की टीम ने हेलिकॉप्टरों की मॉक लैंडिंग करायी. सुरक्षा बलों व होमगार्ड के जवानों को ड्यूटी को लेकर निर्देश दिये गये.

    रिपोर्ट- नील कमल 

    ये भी पढ़ें- VIDEO: मंडल डैम से केवल बिहार को फायदा मिलेगा- बाबूलाल मरांडी

    मंडल डैम में डूबेंगे यहां के 8 गांव, गांववाले मुआवजा बढ़ाने को लेकर पीएम को लिखेंगे चिट्ठी

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.