छापा मारने गई पुलिस और CRPF टीम ने बच्ची को पटककर मार डाला, केस दर्ज
Palamu News in Hindi

छापा मारने गई पुलिस और CRPF टीम ने बच्ची को पटककर मार डाला, केस दर्ज
पलामू में छापेमारी करने गई पुलिस और सीआरपीएफ टीम पर बच्ची को पटककर मारने का आरोप ( फोटो- पीड़ित परिवार)

आरोप के मुताबिक शुक्रवार रात को विनोद सिंह की तलाश में मनिका पुलिस और सीआरपीएफ की टीम उसके घर पहुंची थी. इस दौरान जवानों ने उसकी बच्ची को पटक दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
पलामू के बकोरिया के वंशी टोला में बच्ची की पटककर हत्या करने के मामले में मनिका पुलिस (Police) और सीआरपीएफ (CRPF) की टीम पर सतबरवा थाने में हत्या का केस दर्ज हुआ है. बच्ची की मां की शिकायत पर एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. रविवार को जिले के एसपी अजय लिंडा गांव जाकर पीड़ित परिवार से मिले. एसपी के मुताबिक मां की लिखित शिकायत पर पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर केस दर्ज किया गया है. ये पता लगाया जा रहा है कि छापेमारी करने गई टीम में कौन-कौन शामिल थे.

बच्ची को पटककर मारने का आरोप 

बच्ची की मां बबीता देवी ने लिखित शिकायत में कहा है कि शुक्रवार रात को उसके पति विनोद सिंह की तलाश में मनिका पुलिस और सीआरपीएफ की टीम उसके घर पहुंची थी. इस दौरान कमरे में घुसने से रोकने पर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने उसकी गोद से बच्ची को छीनकर पटक दिया. इससे बच्ची की मौत हो गई.



पोस्टमार्टम में मिले चोट के निशान
ग्रामीणों की सूचना पर सतबरवा पुलिस शनिवार सुबह गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम में बच्ची के शरीर पर कई चोटों के निशान मिले. इस बीच उग्रवादी संगठन जेजेएमपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विनोद सिंह का संगठन से कोई लेन-देन नहीं होने की बात कही है. जेजेएमपी का सदस्य बताकर ही पुलिस और सीआरपीएफ की टीम उसके घर छापेमारी करने गई थी.

आईबी ने भी शुरू की जांच

इस मामले में पुलिस के साथ-साथ आईबी ने भी जांच शुरू कर दी है. आईबी की टीम ने भी गांव जाकर पीड़ित परिवार और गांववालों से घटना की जानकारी ली है.

इनपुट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- सीएम रघुवर दास के ससुराल में चोरी, 50 हजार के गहने लेकर फूर्र हुए चोर

AJSU के पूर्व जिलाध्यक्ष की गला रेत कर हत्या, SJMM ने ली जिम्मेदारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading