Home /News /jharkhand /

पलामू: मेदिनीनगर बस स्टैंड में रंगदारी वसूल रहे डब्लू सिंह गिरोह के 6 गुर्गों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कराया परेड

पलामू: मेदिनीनगर बस स्टैंड में रंगदारी वसूल रहे डब्लू सिंह गिरोह के 6 गुर्गों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कराया परेड

डब्लू सिंह गिरोह के गुर्गे कई महीनों से मेदिनीनगर बस स्टैंड में रंगदारी वसूल रहे थे.

डब्लू सिंह गिरोह के गुर्गे कई महीनों से मेदिनीनगर बस स्टैंड में रंगदारी वसूल रहे थे.

Palamu News: गिरफ्तार सभी अपराधी डब्लू सिंह गिरोह के लिए काम करते थे. पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि रंगदारी का सारा पैसा वे मंटू तिवारी और परमेंदर बाबू के पास जमा करते थे. परमेंदर बाबू पूर्व में मेदनीनगर नगर परिषद के उपाध्यक्ष रह चुके हैं. इसके अलावा वह जेएमएम से मेदिनीनगर नगर निगम के लिए डिप्टी मेयर का चुनाव भी लड़ चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. पलामू के मेदिनीनगर बस स्टैंड से डब्लू सिंह गिरोह के गुंडे हर दिन रंगदारी वसूल रहे थे. इसकी सूचना एसपी चंदन सिन्हा को मिली. इसके बाद एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ केविजय शंकर ने छापेमारी करते हुए बस स्टैंड से रंगदारी वसूल रहे छह अपराधियों को रंगे हाथों दबोचा लिया.

    पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी डब्लू सिंह गिरोह के लिए काम करते थे. गिरफ्तार अपराधियों में मनीष दुबे, मुकेश कुमार सिंह, रसीद तबरेज, सुरेंद्र तिवारी, संजीव कुमार सिंह और धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं. पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि रंगदारी का सारा पैसा वे मंटू तिवारी और परमेंदर बाबू के पास जमा करते थे.

    बता दें कि परमेंदर बाबू पूर्व में मेदनीनगर नगर परिषद के उपाध्यक्ष रह चुके हैं. इसके अलावा वह जेएमएम से मेदिनीनगर नगर निगम के लिए डिप्टी मेयर का चुनाव भी लड़ चुके हैं.

    पलामू एसपी चंदन सिंह ने बताया कि डब्लू सिंह गिरोह के सभी अपराधी कई वर्षों से रंगदारी वसूलने का काम चोरी छुपे करते आ रहे थे. ये सभी हर बस और ऑटो से हर एक ट्रिप पर दस परसेंट रंगदारी वसूल करते थे. गिरफ्तारी के बाद सभी अपराधियों को पूरे बाजार में घुमाया गया.
    फिलहाल मंटू तिवारी और परमेंदर बाबू फरार चल रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 23 हजार नगद और एक मोबाइल फोन जब्त किये गये.

    Tags: Jharkhand news, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर