• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पलामू और जमशेदपुर में रोड एक्सीडेंट, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

पलामू और जमशेदपुर में रोड एक्सीडेंट, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

झारखंड में इनदिनों रफ्तार का कहर जारी है (सांकेतिक तस्वीर)

झारखंड में इनदिनों रफ्तार का कहर जारी है (सांकेतिक तस्वीर)

पलामू में ट्रक की चपेट में बाइक के आने से दो युवकों की मौत हो गई. वहीं जमशेदपुर में बस और सवारी गाड़ी के बीच टक्कर में एक महिला की मौत हो गई.

  • Share this:
    पलामू. (Palamu) बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना (Road Accident) में मौत हो गई. दोनों बाइक से जा रहे थे, उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गये. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा लेस्लीगंज में प्रखंड कार्यालय के पास पांकी- मेदनीनगर मुख्य मार्ग पर पेश आया. बताया गया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. दोनों युवक पांकी से रंगारंग प्रोग्राम देखकर लौट रहे थे. मृतकों में यश कुमार पासवान, रेहला और रवि कुमार, हुसैनाबाद का रहने वाला था. घटना की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर ट्रक को लेकर चालक भाग गया.

    गुमला में भी हादसा

    प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रफ्तार के चलते ये घटना घटी. ट्रक की गति बहुत ज्यादा थी. बाइक इसके सामने आ गई. जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई. उधर, गुमला जिला के भरनो थाना क्षेत्र में रांची-गुमला मुख्य पथ पर कार और बाइक की टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने दोनों को भरनो पीएचसी में भर्ती कराया.

    जमशेदपुर में बस और सवारी गाड़ी में भिड़ंत 

    इधर, टाटा- चाईबासा मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई. टाटा से चाईबासा जा रही मां भवानी बस और चाईबासा से कुजू आ रही सवारी गाड़ी के बीच कुजू के समीप जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन यात्री बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    (नीलकमल, सुशील के साथ आशीष तिवारी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें- नालंदा से रजरप्पा जा रही बस चरही घाटी पलटी, 3 की मौत 21 लोग घायल

     

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन