Home /News /jharkhand /

सोरेन सिस्टर्स बोलीं- हमारा संगठन विवादित नहीं, चाचा हेमंत के नाम से भी है सेना

सोरेन सिस्टर्स बोलीं- हमारा संगठन विवादित नहीं, चाचा हेमंत के नाम से भी है सेना

जयश्री और राजश्री सोरेन ने पिता दुर्गा सोरेन के नाम से अलग संगठन बनाया है.

जयश्री और राजश्री सोरेन ने पिता दुर्गा सोरेन के नाम से अलग संगठन बनाया है.

Jharkhand Politics: जयश्री सोरेन ने कहा कि फिलहाल उनका इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है. अभी वे केवल समाजसेवा करेंगी. राजश्री सोरेन ने कहा कि पिता दुर्गा सोरेन की यादों को जनता के बीच बनाए रखने के लिए दोनों बहनें साथ कम कर रही हैं.

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन की पोतियां और स्वर्गीय दुर्गा सोरेन की बेटियां जयश्री सोरेन और राजश्री सोरेन शुक्रवार को पलामू दौरे पहुंची. इस दौरान दोनों ने न्यूज- 18 के साथ खुलकर बातचीत की. दुर्गा सोरेन सेना नाम से अलग संगठन बनाने को लेकर जयश्री सोरेन ने कहा कि यह संगठन विवादित नहीं है, क्योंकि चाचा हेमंत सोरेन समेत परिवार के कई लोगों के नाम से पहले ही सेना बनायी गयी है.

    चुनाव लड़ने के प्रश्न पर जयश्री सोरेन ने कहा कि फिलहाल उनका इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है. अभी वह केवल समाजसेवा करेंगी. राजश्री सोरेन ने दुर्गा सोरेन सेना की कार्यप्रणाली के बारे में बताया. और कहा कि पिता दुर्गा सोरेन की यादों को जनता के बीच बनाए रखने के लिए दोनों बहनें साथ कम कर रही हैं.

    जयश्री सोरेन ने बताया कि वे तीन बहन हैं, जिसमें छोटी बहन फिलहाल पढ़ायी कर रही है. जयश्री ने बताया कि तीनों बहनों के बीच रिश्ता बहुत मजबूत है. आपस में सभी एक-दूसरे को बेहतर समझती हैं.

    पलामू में सोरेन सिस्टर्स का जोरदार स्वागत किया गया. युवा वर्ग ने इनकी रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. हालांकि रैली से जेएमएम के नेताओं ने दूरी बना ली. जेएमएम के जिलाध्यक्ष राजेश सिन्हा से लेकर संजीव तिवारी तक मौजूद नहीं रहे. मेदिनीनगर शहर में कोयल नदी के तट से लेकर छह मुहान चौक तक यह रैली निकाली गयी.

    Tags: Hemant soren, JMM, Shibu soren

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर