संदेहास्पद तरीके से नवविवाहिता गायब, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

युवती की हत्या के आरोप के बाद ससुराल के मकान में फर्श खोदकर देखती पुलिस

पलामू में संदेहास्पद तरीके से एक नवविवाहिता गायब हो गई. मायके पक्ष वालों ने उसकी हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. मामला पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के तिलकुडीह गांव का है. थाना पाटन में खुशबू नामक नवविवाहिता की गायब होने व हत्या का मामला खुशबू के पिता ने दर्ज कराया है.

  • Share this:
पलामू में संदेहास्पद तरीके से एक नवविवाहिता गायब हो गई. मायके पक्ष वालों ने उसकी हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है. मामला पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के तिलकुडीह गांव का है. थाना पाटन में खुशबू नामक नवविवाहिता की गायब होने व हत्या का मामला खुशबू के पिता ने दर्ज कराया है. पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की पति व सास ससुर मिलकर हत्या कर शव को गायब कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक पाटन के तिलकुडीह गांव निवासी बलराम सिंह के पुत्र नकुल सिंह के साथ खुशबू की शादी 9 नवंबर 2016 को डालटनगंज के राम-जानकी मंदिर में हुई थी. शादी के बाद नकुल सिंह ने अपनी पत्नि को घर को ले गया मगर खुद नौकरी करने के नाम पर घर से बाहर चला गया. दो साल बीत गये मगर वो अपनी पत्नी से मिलने नहीं आया. इस बीच वह डालटनगंज में अपने माता पिता से आकर मिलता रहा मगर पत्नी खुशबू से नहीं मिलता था.

आरोप है कि ससुराल में खुशबु को कैदी की तरह रखा गया था किसी से नहीं मिलने दिया जाता था. खुशबू के मायके वालों से भी नहीं. मगर अचानक विगत आठ अक्टुबर को खुशबू के पिता को ससुराल वालों ने फोन कर ये जानकारी दी की आपकी बेटी गायब हो गई है. आनन-फानन में खुशबू के मायके वाले वहां पहुंचे तो घर में ताला लटका हुआ पाया गया.

ससुराल के सभी लोग फरार मिले. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस भी हरकत में आयी और आरोपी के घर का ताला तोडकर घर की तलाशी ली गई. कई जहग पुलिस को खून के धब्बे भी मिले हैं. फिलाहाल शव की तलाश में लगी हुई है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. पुलिस इंपेक्टर का दावा है कि जल्द इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें - POK पर बयान को लेकर रांची कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला को जारी किया नोटिस

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.